Sunny Leone: बोल्ड अभिनेत्री क्यों बनी कुक, बनाया सनी लियोन ने आलू के पराठे

Sunny Leone ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक 9 मिनट और 58 सेकंड का वीडियो शेयर किया है जिसमे वो काफी देसी अंदाज़ में नज़र आ रहीं हैं। देखिये वीडियो

Written By :  Shweta Srivastava
Newstrack :  Network
Update: 2022-04-20 16:56 GMT

Sunny Leone Cooking (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Sunny Leone Cooking: सनी लियॉन जानी जातीं हैं अपने सेक्सी और हॉट अवतार के लिए लेकिन आज उनका एक अलग ही अंदाज़ देखने को मिल रहा है।

दरअसल सनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक 9 मिनट और 58 सेकंड का वीडियो शेयर किया है जिसमे वो काफी देसी अंदाज़ में नज़र आ रहीं हैं इतना ही नहीं वो किचन में एक कुशल ग्रहणी की तरह आलू के पराठे भी बनतीं दिख रहीं हैं। सनी ने वाकई आलू के पराठे काफी कमाल के बनाये हैं।

सनी लियॉन ने पॉर्न इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक का सफर तय करने के बाद अब लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। आपको बता दें कि सनी लियॉन भारतीय मूल की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत तो पार्न इंडस्ट्री से की थी। लेकिन उन्हें असली पहचान हिंदी फिल्मों के जरिए मिली।

सनी ज़्यादातर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम से शेयर करतीं हैं लेकिन सनी का ये वीडियो काफी अलग है और लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है। इसके पहले सनी ने एक इंटरव्यू में भी बताया था कि उन्हें भारतीय चटपटा खाना बेहद पसंद है। खासकर सनी को आलू का पराठा, दही और आम का अचार खाना सबसे ज्यादा पसंद करती हैं। लेकिन आज सनी कहते नहीं बल्कि बनाते हुए दिख रहीं हैं। साथ ही सनी दो तत्वों पर पराठा बना रहीं हैं और जब उनसे पुछा जाता है कि वो दो गैस ऑन करके पराठे क्यों बना रहीं हैं तो वो कहतीं हैं कि उनके तीन बच्चे हैं एक पति और एक डॉगी भी है तो उन्हें जल्दी जल्दी खाना बनाने की आदत है।

Full View

लोग सनी के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं इस्पे जमकर लाइक और कमैंट्स आ रहे हैं। फिलहाल सनी लियॉन के पास कई सारी फिल्में हैं अभी कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ओएमजी (OMG) यानी Oh My Ghost का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। Oh My Ghost एक तमिल हॉरर कॉमिडी है, जिसे युवान डायरेक्ट करेंगे। 

Tags:    

Similar News