सनी लियोनी की बेटी: जन्मदिन पर किया भावुक पोस्ट, ऐसे जाहिर की ममता

अभिनेत्री सनी लियोनी की बेटी नीशा कौर वीबर आज पूरे पांच साल की हो गई। इस खास मौके पर उनकी मां सनी ने अपनी बेटी को एक खास अंदाज़ में विश किया हैं।

Update: 2020-10-15 03:05 GMT
sunny leone-nisha.

अभिनेत्री सनी लियोनी की बेटी नीशा कौर वीबर आज पूरे पांच साल की हो गई। इस खास मौके पर उनकी मां सनी ने अपनी बेटी को एक खास अंदाज़ में विश किया हैं। जो बड़ा ही भावुक है। सनी ने अपनी बेटी के जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है।

सनी का इमोशनल पोस्ट

इस पोस्ट में निशा के हाथ की तस्वीर ली गई है जिसमें हाथों में पीले रंग का गुलाब लिया है। इस पोस्ट के ज़रिए सुन्नी ने निशा को भगवान् का तोहफा बताया हैं। उन्होंने लिखा- "हैप्पी बर्थडे मेरी प्यारी सी एंजेल नीशा कौर वीबर को। जैसे ही हमें पता चला कि तुम हमारी बेबी गर्ल बनने जा रही हो तो उसी वक्त तुम हमारी जिंदगी की रोशनी बन गई थीं। मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि आज 5 साल की हो रही हो। तुम स्मार्ट हो, थॉटफुल हो, प्यारी हो, केयरिंग हो, हमेशा अपने भाइयों का ख्याल रखती हो और सबसे जरूरी चीज तुम ईश्वर का हमारे लिए तोहफा हो।"

Full View

लोग ज्यादा बुरे बन गए हैं..

सनी ने पोस्ट में आगे लिखा, "मुझे लगता है कि तुम्हारे प्यार के साथ हम शायद हर एक इंसान को बदल सकते हैं ताकि वो बेहतर बन सके। हम अपनी जिंदगियों में उस मुकाम पर पहुंच गए हैं जहां ज्यादातर लोग दयालु बनने की बजाए ज्यादा बुरे बन गए हैं। मुझे लगता है कि हम जिंदगी में संतुलन ला सकते हैं। जहां नफरत दया की वजह से धुंधली हो जाएगी।"

ये भी पढ़ेंः बंगाल से हटा बैन: सीएम ममता ने बदला फैसला, अब मिलेगी ये बड़ी छूट

सभी बच्चे आने वाले कल का भविष्य

अपने भावुक पोस्ट के अंत में सनी ने लिखा - 'अच्छा इंसान होना ही वो मानक है जो हम अपने बच्चों के लिए तय करना चाहते हैं। तुम और दुनिया में मौजूद सभी बच्चे ही आने वाले कल का भविष्य हो। तुम्हारे बर्थडे पर मैं कसम खाती हूं कि ये संदेश दुनिया में हर किसी तक पहुंचाने की कोशिश करूंगी और उस दया भावना को वापस सभी में लाने की कोशिश करूंगी जिसकी हमें जिंदगी में बहुत जरूरत है।'

आपको बता दें, कि सनी लियोनी और डेनियल वीबर ने साल 2011 में शादी की थी। जिसके बाद उन्होंने महाराष्ट्र के एक अनाथालय से निशा को गोद लिया। वही 2018 में सरोगेसी के जरिए दो बेटे नोआह और अशर का जन्म हुआ।

ये भी देखें: Navratri Special: यूपी के इन मंदिरों की है खास महिमा, यहां भक्तों की लंबी कतारें

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News