Salman Khan: सलमान की लगी अदालत में हाजिरी, देखिए! अब क्या कांड कर गए भाईजान

Salman Khan News: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान आजकल आए दिन ट्रेंड में चल रहें हैं। जब से भाईजान की सबसे चर्चित फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" चर्चा में आई, तभी से भाईजान भी चर्चा में हैं|

Update:2023-04-29 22:08 IST
Salman Khan (Photo- Social Media)
Salman Khan News: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान आजकल आए दिन ट्रेंड में चल रहें हैं। जब से भाईजान की सबसे चर्चित फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" चर्चा में आई, तभी से भाईजान भी चर्चा में हैं और अब फिल्म को रिलीज हुए काफी समय हो चुका है, लेकिन अभी भी सुपरस्टार लाइमलाइट में बने हुए हैं।

आप की अदालत में सलमान खान लगाएंगे हाजिरी

सलमान खान अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" के प्रमोशन के सिलसिले में अबतक कई रियलिटी शो के सेट पर जा चुके हैं, लेकिन अब वह एक ऐसे शो में जाने वाले हैं, जहां उन्हें बहुत से तीखे सवालों का सही-सही जवाब देना होगा। जी हां!! सलमान खान जर्नलिस्ट रजत शर्मा के शो "आप की अदालत" की नजर आने वाला हैं।

शो का पहला प्रोमो आया सामने

रजत शर्मा के शो "आप की अदालत" का हिस्सा जो भी बनता है, उसे उनके कई तीखे सवालों का सामना करना पड़ता है। वहीं अब तो सलमान खान ने खुद शो का प्रोमो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वह रजत शर्मा के कुछ मुश्किल सवालों से घिरे नजर आ रहें हैं।
देखें प्रोमो -

इससे पहले भी "आप की अदालत" का हिस्सा बन चुके हैं सलमान खान

हम अपने रीडर्स को बताते चलें कि यह पहली बार नहीं है, जब सलमान इस फेमस शो का हिस्सा बनने जा रहें हैं, इससे पहले भी वह "आप की अदालत" में आ चुके हैं और उस दौरान भी उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले थे। वहीं अब दर्शक "आप की अदालत" के इस एपिसोड के लिए काफी उत्सुक नजर आ रहें, क्योंकि एकबार फिर सलमान कुछ दिलचस्प खुलासा कर सकते हैं। सलमान खान के अलावा भी इस शो में बॉलीवुड के बड़े-बड़े दिग्गज कलाकार नजर आ चुके हैं जैसे कि संजय दत्त, शाहरुख खान, आमिर खान। फिलहाल देखना न भूलें सलमान खान वाला एपिसोड आज यानी कि 29 अप्रैल को रात 10 बजे इंडिया न्यूज पर।

सलमान खान अपकमिंग फिल्म

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" को लेकर चर्चा में हैं, उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। इसके अलावा वह जल्द ही फिल्म "टाइगर 3" मे नजर आएंगे, जिसमें कैटरीना कैफ भी हैं। साथ ही वह "टाइगर वर्सेज पठान" में भी दिखाई देंगे, जिसमें शाहरुख खान भी होंगे।

Tags:    

Similar News