निया ही नहीं, अब इन टीवी स्टार्स को भी भा रहा है वेब सीरीज, दे रहे हैं जमकर बोल्ड सीन

Update: 2017-05-09 06:05 GMT

मुंबई: पहले बोल्ड रोल में केवल बॉलीवुड स्टार्स ही आगे रहते थे, लेकिन अब कलाकरों के लिए दायरा बढ़ गया है। अब टीवी स्टार भी वेब सीरीज का हिस्सा बन रहे हैं। टीवी के कई फेमस आर्टिस्ट अब वेब सीरीज की तरफ रुख कर रहे हैं। सबसे खास बात यह है कि इस नए अवतार के लिए उन्हें बोल्ड सीन्स देने में भी कोई परहेज नहीं है।

आगे...

निया शर्मा तो अपनी बोल्डनेस की वजह से हमेशा चर्चा में रहती है, यहां केवल निया ही नहीं, उनकी तरह टीवी के कई फेमस चेहरा वेब सीरीज में अपनी अपनी बोल्डनेस का जलवा दिखा रहे हैं। ये टीवी स्टार्स ने वेब सीरीज के लिए बोल्ड सीन्स देने से भी कोई परहेज नहीं किया है।

जहां निया ने विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ‘ट्विस्टेड’ में हर सीमा को पार कर दिया है। उनकी बोल्डनेस देखने लायक है इस वेब सीरीज में। इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस ने अपने को-स्टार नमित खन्ना के साथ कुछ बोल्ड सीन्स दिए हैं ।

आगे...

शो कुबूल है फेम सुरभी ज्योति ने भी अलग पहचान बनाई है। सुरभी ने भी हॉटस्टार पर आने वाले वेब सीरीज 'तन्हाईयां' में मीरा के रोल में हैं। तन्हाईयां में सुरभी ज्योति ने कई बोल्ड सीन्स दिए हैं।

आगे...

एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने शॉर्ट फिल्म 'सेक्सॉहलिक' में बोल्ड रोल से सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा। फिलहाल वे विक्रम भट्ट की ही वेब सीरीज में 'माया' कर रही हैं।

आगे...

शो इश्कबाज के लीड एक्टर नकुल मेहता, वेब सीरीज 'आई डॉन्ट वॉच टीवी' में जल्द बोल्ड लुक दिखा सकते हैं।

मेयांग चांग भी वेब सीरीज में काम कर रहे हैं। इस वेब सीरीज में आसपास के लोग उन्हें समलैंगिक (गे) कहते है।

Tags:    

Similar News