सुशांत की 'ड्रग पार्टी': यहां होता था नशा, ये सेलेब्स भी होते थे शामिल, रिया ने लिया नाम

ड्रग एंगल में अब तक बॉलीवुड के कई सितारों के नाम सामने आ चुके हैं। वहीं इस बीच ड्रग केस की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने दावा किया है कि जांच के दौरान सारा अली खान, रकुल और सिमोन खम्बाटा का नाम भी सामने आया है।

Update: 2020-09-15 09:20 GMT
सुशांत की 'ड्रग पार्टी': यहां होता था नशा, ये सेलेब्स भी होते थे शामिल, रिया ने लिया नाम

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी अब तक नहीं सुलझ पाई है। वहीं इस केस में सामने आए ड्रग एंगल में लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं। ड्रग एंगल में अब तक बॉलीवुड के कई सितारों के नाम सामने आ चुके हैं। इस बीच ड्रग केस की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने दावा किया है कि जांच के दौरान सारा अली खान, रकुल और सिमोन खम्बाटा का नाम भी सामने आया है।

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने किया योगी का समर्थन, छत्रपति शिवाजी महाराज से बताया रिश्ता

टापू 'आपती गवंडे' पर होती थी नशे वाली पार्टी (photo- social media)

टापू 'आपती गवंडे' पर होती थी नशे वाली पार्टी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत के फार्म हाउस से लेकर पवना डेम पर बने टापू 'आपती गवंडे' पर हुई पार्टी पर NCB की नजर है। सुशांत यहीं पर अपने दोस्तों के साथ वक्त बिताते थे और पार्टी करते थे। एनसीबी ने टापू पर जाकर जांच की है। साथ ही एक शख्स का बयान भी दर्ज किया गया है। NCB का कहना है कि बयान के मुताबिक, रिया टापू पर सुशांत के कई बार आ चुकी हैं। यही नहीं सारा अली खान भी यहां पर चार से पांच बार आई हैं और श्रद्धा कपूर भी आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: यहां करें बेसन का इस्तेमाल: होंगे लंबे और चमकदार बाल, बनाए हेयर पैक

ये हस्तियां आ चुकी हैं टापू पर (फोटो- ट्विटर)

ये लोग आ चुके हैं इस टापू पर

इसके अलावा रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती, सैमुएल मिरांडा, दीपेश सावंत और जैद भी सुशांत के साथ टापू पर आ चुके हैं। बताया जा रहा है कि टापू पर नशे वाली पार्टियां हुआ करती थी, गांजा और नशा किया जाता था और जमकर शराब भी चलती थी। मीडिया रिपोर्ट में एनसीबी के हवाले से लिखा गया है कि रिया भी अपने बयान में रकुल और सिमोन खम्बाटा का नाम ले चुकी हैं, जिस पर जांच जारी है।

यह भी पढ़ें: रणबीर-आलिया का धमाल: ऐसे मना बहन रिद्धिमा का जन्मदिन, वीडियो वायरल

Full View

समन भेजकर होगी पूछताछ

हालांकि अभी तक इन हस्तियों को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की तरफ से समन नहीं भेजा गया है, लेकिन कहा जा रहा है कि आने वाले दिनों में एजेंसी इन सभी को समन जारी कर सकती है। बता दें कि रिया के खुलासे के बाद एनसीबी ने बॉलीवुड सेलेब्स के खिलाफ डोजियर भी तैयार कर लिया है। अब इन सेलेब्स को समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के Engineer सितारे: इंडस्ट्री में बनाया मुकाम, लाखों की है फैन फॉलोइंग

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News