सुशांत सुसाइड केस: गर्लफ्रेंड रिया से शादी वाली बात पर संदीप ने थोड़ी चुप्पी, कहा...

साल 2020 बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए बेहद बुरा साबित हो रहा है। एक के बाद एक कई सितारों ने इस दुनिया को अचानक अलविदा कह दिया।

Update: 2020-06-28 05:31 GMT

मुंबई: साल 2020 बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए बेहद बुरा साबित हो रहा है। एक के बाद एक कई सितारों ने इस दुनिया को अचानक अलविदा कह दिया। रविवार 14 जून को बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली। उन्होंने फांसी लगाकर खुद की जान दे दी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी सुशांत की मौत की वजह को दम घुटना बताया गया है।

वहीं सुशांत की मौत के बाद उन्हें लेकर कई खबरें आईं। ऐसा भी कहा जा रहा था कि सुशांत और रिया चक्रवर्ती शादी भी करने वाले थे। इस बात को जब सुशांत के दोस्त संदीप से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी। एक बात-चीत उनके दोस्त संदीप ने कहा, सुशांत हमेशा मैसेज और कॉल के जरिए दूसरे से जुड़े रहते थे। मुझे नहीं लगता कि कोई भी जब ऐसा कुछ करने के बारे में सोचता है तो वह किसी से इस बारे में बात करता।

ये भी पढ़ें:सुष्मिता की आर्या पर आया सलमान का दिल, खुद को नहीं रोक पाई एक्ट्रेस, दिया जवाब

मैं तो ऐसी किसी शादी में इनवाइटेड नहीं था

संदीप ने दोनों की शादी को लेकर कहा, 'मैं तो ऐसी किसी शादी में इनवाइटेड नहीं था, तो मुझे इस बारे में सच में कुछ नहीं पता। मुझे जो पता है, वह यह है कि अंकिता और सुशांत एक समय पर शादी करना चाहते थे'।

संदीप ने कहा, 'मेरे लिए सुशांत और अंकिता का रिलेशन ही उनका आखिरी रिलेशनशिप था और मैं उसी मैमोरी के साथ रहना चाहता हूं। अंकिता सिर्फ उनकी गर्लफ्रेंड नहीं थी। उन्होंने सुशांत की जिंदगी में उनकी मां की जगह ली थी। वह एक मां की तरह उनका ख्याल रखती थी। इंडस्ट्री में 20 सालों की अपनी जर्नी में मैंने कभी उसके जैसी लड़की नहीं देखी। वह सुशांत का ऐसे ख्याल रखती थी, जैसे कोई नहीं रख सकता। सिर्फ वही थी, जो उसे बचा सकती थी। वह उसके लिए सब अधिकार के साथ करती थी।'

ये भी पढ़ें:धोखेबाज प्रेमी का खेलः सालों तक प्रेमिका का किया गैंगरेप, ऐसे दिया अपराध को अंजाम

सुशांत के लिए करियर तक छोड़ने को तैयार थीं अंकिता

उन्होंने कहा, 'अंकिता बहुत इमोशनल हैं। करियर की ऊंचाई पर पहुंचने के बाद उन्होंने सुशांत के लिए लगभग एक्टिंग छोड़ दी थीं। वह टीवी की जानी पहचानी नाम हैं और उन्हें फिल्मों के ऑफर भी मिल रहे थे। यहां तक कि ब्रेकअप के बाद जितनी भी सुशांत की फिल्में रिलीज होती थी वे हर शुक्रवार को भगवान से प्रार्थना करती थी कि उनकी फिल्म को सफलता मिले।'

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News