सुशांत केस: अकाउंटेंट से CBI ने की पूछताछ, हुए ये कई बड़ खुलासे

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ईडी के बाद CBI ने भी सुशांत के पूर्व अकाउंटेंट रजत मेवाती से पूछताछ की है।

Update: 2020-08-24 03:43 GMT
सुशांत केस: अकाउंटेंट रजत से CBI ने की पूछताछ

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ईडी के बाद CBI ने भी सुशांत के पूर्व अकाउंटेंट रजत मेवाती से पूछताछ की है। रजत मेवाती जनवरी 2020 तक सुशांत के बेहद करीब थे और उनके अकाउंट्स का सारा कामकाज भी देखते थे।

ये भी पढ़ें: NCERT की नकली किताबों की सूचना, मेरठ के बाद यहां पुलिस का छापा

लेकिन अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की एंट्री के बाद अचानक से एक दिन रजत मेवाती को अकाउंटेंट की नौकरी से निकाल दिया गया। अब सीबीआई इस पूरे मामले को जानने के लिए CBI पुरजोर कोशिश कर रही है, ताकि घटनाओं की कड़ियों को जोड़ कर देखा जा सके। पूछताछ के दौरान सीबीआई ने रजत मेवाती से सुशांत के वित्तीय लेन-देन को लेकर भी बात चीत की है।

दरअसल ऐसी खबरें आई हैं कि सुशांत के खाते से बहुत सारा पैसा अलग-अलग लोगों को ट्रांसफर किये गए थे। सब सीबीआई इस मनी ट्रेल का भी पता लगाने की कोशिश कर रही है। बता दें कि सुशांत के पिता केके सिंह ने भी बिहार में दर्ज कराये अपने FIR में सुशांत के खातों से पैसा ट्रांसफर होने के आरोप लगाए हैं।

ये भी पढ़ें: राशिफल 24 अगस्त: बढ़ेगी पारिवारिक प्रतिष्ठा या होगी धन,यश, कीर्ति की हानि, जानें

रिया के आने के बाद से बदला सीन

सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व अकाउंटेंट रजत मेवाती के अनुसार, रिया के आने से पहले सारी चीजें स्पष्ट रहती थीं। लेकिन रिया के आने के बाद काफी चीजें बदल गई थीं। इसके अलावा एक दिन रजत मेवाती को बताया गया कि उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया है।

रजत मेवाती से जुड़ा एक वीडियो आया सामने

बता दें कुछ दिनों पहले रजत मेवाती से जुड़ा एक पुराना वीडियो भी सामने आया था। इस वीडियो में सुशांत की बहन प्रियंका सिंह और बहनोई सिद्धार्थ तंवर भी मौजूद हैं। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि बहन और बहनोई रजत मेवाती से सवाल-जवाब कर रहे हैं और उससे पैसे के ट्रांसफर को लेकर सवाल पूछ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान के पूर्व PM नवाज शरीफ पर बड़ी खबर, इमरान सरकार ने कर दिया ये एलान

Tags:    

Similar News