दीपिका पादुकोणः ड्रग की चैट वाला वाट्सएप ग्रुप, एडमिन निकलीं एक्ट्रेस

NCB की टीम आज जहां अभिनेत्री रकुलप्रीम सिंह से पूछताछ कर रही है, वहीं इस मामले में अब एनसीबी को बड़ी जानकारी हाथ लगी है।

Update: 2020-09-25 11:02 GMT
एनसीबी कार्यालय में दीपिका और करिश्मा को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की जा रही है। सूत्रों के अनुसार दीपिका ने कई सवालों के संतोषजनक जवाब नहीं दिए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल अब एक बड़ा रूप लेती जा रही हैं। रिया की गिरफ्तारी के बाद से एक एक कर के बॉलीवुड के कई स्टार्स के नाम सामने आ रहे हैं। NCB की टीम आज जहां अभिनेत्री रकुलप्रीम सिंह से पूछताछ कर रही है, वहीं इस मामले में अब एनसीबी को बड़ी जानकारी हाथ लगी है। एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक जो व्हाट्सअप चैट सामने आ रहा हैं उस ड्रग चैट ग्रुप की एडमिन दीपिका पादुकोण बताई जा रही हैं।

व्हाट्सएप ग्रुप की एडमिन

ख़बरों की माने तो इस ग्रुप की शुरुआत साल 2017 में हुई थी। इस ग्रुप में दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत, जया शाह और करिश्मा प्रकाश शामिल थी। इस ग्रुप से ही दीपिका और करिश्मा के बीच ड्रग्स को लेकर बात हुई थी। दूसरी तरफ एक्ट्रेस रकुल प्रीत के NCB के सामने यह मान लिया हैं कि उन्होंने साल 2018 में रिया से ड्रग चैट की थी। उन्होंने कबूला हैं कि रिया चैट में अपना ड्रग मंगवा रही थी।

Full View

रकुल ने कबूली ये बात

उन्होंने NCB को बताया कि रिया को ड्रग मंगवा रही थी वो उन्हें घर पर था। लेकिन रकुल ने खुद ड्रग्स लेने से साफ़ इनकार कर दिया हैं। रिया चक्रवर्ती की ड्रग मामले में हुई गिरफ़्तारी के बाद NCB की पूछताछ में सारा, रकुल, श्रद्धा समेत कई बड़े नाम लिए हैं। जिन्हें पूछताछ के लिए समन भेजा गया हैं।

Full View

यह भी पढ़ें: सोने-चांदी की कीमत में बहुत भारी गिरावट, इतना हुआ दाम, चेक करें नया रेट

यह टीवी एक्टर भी निशाने पर

वही दूसरी तरफ टीवी एक्ट्रेस सनम जौहर और एबिगेल पांडे के खिलाफ भी एनडीपीएस की धारा 20 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। आपको बता दें, छोटे पर्दे कि एक्ट्रेस सनम जौहर और एक्टर एबिगेल पांडे के घर पर जब NCB ने रेड डाली तो उनके घर से छोटी मात्रा में गांजा बरामद किया गया था। जिसके बाद दोनों ही एक्टर के खिलाफ NCB ने मामला तो दर्ज कर लिया है। हालांकि, अभी दोनों की गिरफ्तारी नहीं हुई हैं। दोनों से फिलहाल पूछताछ की जानी हैं जिसके लिए उन्हें जल्द बुलाया जा सकता हैं।

ये भी पढ़ें…हवा में उड़ा लड़का: घण्टों बिलखते रहे परिजन, हादसे से सदमे में लोग

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News