रेखा-रिया का कनेक्शन: सामने आई बड़ी बात, वायरल हुआ ये पोस्ट

रिया के साथ बॉलीवुड में और भी कई अतीत के पन्नो में छुपे मामले फिर से उजागर हो रहे हैं। जिसमें एवर ग्रीन एक्ट्रेस रेखा का नाम भी शामिल हैं।

Update: 2020-09-13 13:47 GMT
rhea rekha (file photo)

सुशांत सिंह राजपूत केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती काफी दिनों से शक के निगरानी में हैं। जिसके बाद उन्हें ड्रग मामले में 14 दिन के लिए जेल भेज दिया गया हैं। सीबीआई ,ED, NCB सुशांत केस में दिन रात एक कर सबूतों को इकट्टा कर तेज़ी से छान बीन कर रही हैं। जब से ये केस सामने आया हैं तब से रिया के साथ बॉलीवुड में और भी कई अतीत के पन्नो में छुपे मामले फिर से उजागर हो रहे हैं। जिसमें एवर ग्रीन एक्ट्रेस रेखा का नाम भी शामिल हैं।

रेखा की बायोपिक

बता दें, 1990 में उनके पति की मृत्यु के बाद मीडिया द्वारा परीक्षण पर भी रखा गया था। गायिका चिन्मयी श्रीपदा ने रविवार को एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया जिसमें रेखा की बायोपिक रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी बाई यासर उस्मान का जीकर किया हैं। आपको बता दें, इस बायोपिक में बताया गया है कि रेखा ने अपने पति मुकेश अग्रवाल की आत्महत्या के लिए कैसे दोषी ठहराया।

उसे उसके ससुराल वालों द्वारा डायन कहा जाता था और यहाँ तक कि उसके बॉलीवुड सहयोगियों द्वारा भी उसकी अवहेलना की जाती थी। 2 अक्टूबर, 1990 को, रेखा के पति, मुकेश ने उनकी जान लेने का फैसला किया। उसने अपनी पत्नी के दुपट्टे का इस्तेमाल करते हुए अपने कमरे के छत के पंखे से लटक कर जान दे दी थी। रेखा से शादी होने के बाद मुकेश के पुराने अवसाद के बारे में पता चला। इस पोस्ट के अनुसार, रेखा के बारे में कई सारी बाते लिखी गयी जैसे...



रेखा को बताया था राष्ट्रीय वैम्प

-एक राष्ट्रीय चुड़ैल ने पीछा किया। पूरे देश में लोग उससे नफरत करने लगे और उसे पीटने लगे। 2. मुकेश की माँ की दुहाई तब सुर्ख़ियों में आई जब वह रोई थी, वो डायन मेरे बेटे को खा गाई। भगवान कबी माफ़ न करेगे। '

यह भी पढ़ें: लड़की के साथ मनचले कर रहा था गंदा काम, पिता ने बाइक चलाकर पकड़ा, आगे हुआ ये

-अनिल गुप्ता ने कहा, “मेरे भाई रेखा से सच्चा प्यार करते थे। उसके लिए प्यार एक करो या मरो का प्रयास था। रेखा उसे बर्दाश्त नहीं कर पा रही थी कि रेखा उसके साथ क्या कर रही थी। अब वह क्या चाहती है, क्या वह हमारा पैसा चाहती है?

-सुभाष घई ने कहा “रेखा ने फिल्म उद्योग के चेहरे पर ऐसा धब्बा लगा दिया है कि इसे आसानी से धो पाना मुश्किल होगा। मुझे लगता है कि इसके बाद कोई भी सम्मानित परिवार किसी भी अभिनेत्री को अपने बहू के रूप में स्वीकार करने से पहले दो बार सोचेगा। यह उसके लिए पेशेवर रूप से भी कठिन होता जा रहा है। कोई भी कर्तव्यनिष्ठ निर्देशक उसके साथ दोबारा काम नहीं करेगा। दर्शक उसे भारत की नारी या इंसाफ की देवी के रूप में कैसे स्वीकार करेंगे? ”

यह भी पढ़ें: BJP नेता की सनसनीखेज हत्या: पेड़ से लटका मिला शव, राज्य में पसरा सन्नाटा

अनुपम खेर ने भी दिया था मीडिया का साथ

-अनुपम खेर ने कहा “वह राष्ट्रीय वैम्प बन गई है। पेशेवर और व्यक्तिगत रूप से, मुझे लगता है कि यह उसके लिए पर्दे हैं। मेरा मतलब है कि मैं नहीं जानता कि अगर मैं उसके साथ आमने-सामने आऊंगा तो मैं कैसे उस पर प्रतिक्रिया दूंगा।

-प्रेस ने मुकेश की आत्महत्या की सनसनीखेज कहानी का खुलासा किया और (द ब्लैक विडो ’(शोटाइम, नवंबर 1990) और ab मुकेश की आत्महत्या के पीछे का मैकाब्रे ट्रुथ’ (सिने ब्लिट्ज़, नवंबर 1990) जैसी अपमानजनक सुर्खियों में छपी। दिल्ली उच्च समाज और बॉम्बे फिल्म उद्योग ने मुकेश अग्रवाल की हत्या के लिए रेखा की निंदा की।

यह भी पढ़ें: मुंबई बदनाम युद्ध: संजय राउत ने BJP पर बोला हमला, कहा इनका समर्थन दुर्भाग्यपूर्ण

30 वर्ष से अब तक झेल रही

(1990-2020 ) 30 वर्ष इसी तरह के मामले, समान प्रतिक्रियाएं। फिर भी पूछ रहा है कि पितृसत्ता और नारीवाद की धुनाई क्यों प्रासंगिक है?इस पोस्ट को शेयर करते हुए चिन्मयी ने लिखा, "सुभाष घई और अनुपम खेर के उद्धरण, Rekha पर लगभग 1990 की अगर क्रिया की रिपोर्ट कर जाती है, तो यह है कि कुछ पुरुषों को कैसे बनाया जाता है। यह अविश्वसनीय है कि कैसे Rekha इन सब चीजों से बच गयी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News