सुशांत मामले पर बड़ी खबर: रिया चक्रवर्ती को राहत, कोर्ट ने सुनाया अपना फैसला

Rhea Chakraborty Case: बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को अब सुकून मिलने की उम्मीद है। रिया काफी लंबे समय से सुशांत मामले (Sushant Singh Rajput Death Case) में उलझी हुई है।

Newstrack :  Network
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-11-10 13:45 GMT

रिया चक्रवर्ती (फोटो : सोशल मीडिया )

Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Bollywood actress Rhea Chakraborty) को अब सुकून मिलने की उम्मीद है। रिया काफी लंबे समय से सुशांत मामले में उलझी हुई है। इस दौरान वे एनसीबी ड्रग्स मामले में जेल भी जा चुकी हैं। इस मामले में उनके सारे अकाउंट, गैजेट्स और एकाउंट फ्रीज कर लिए गए थे। कोर्ट में चल रहे केस की वजह से इन सब दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया कई महीनों तक शक के घेरे में रही। ऐसे में अब इसके विरूद्ध में रिया चक्रवर्ती ने कोर्ट से अपील की थी कि उनका सामान उन्हें वापस लौटा दिया जाए। जिसके चलते अब रिया को स्पेशल कोर्ट की तरफ से बहुत बड़ी राहत मिली है।

रिया चक्रवर्ती को मिली राहत (Rhea Chakraborty Ko Rahat)

सुशांत की मौत के जब करीब एक साल से ज्यादा होने वाले हैं तब जाकर रिया को उनके बैंक अकाउंट्स को एक्सेस करने की इजाजत दे दी गई है। और तो और रिया को उनके गैजेट्स भी वापस करने की भी इजाजत दे दी है।

इस बारे में सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार, कोर्ट ने रिया का बैंक अकाउंट डीफ्रीज कर दिया है। इसके साथ ही रिया के गैजैट्स यानी लैपटॉप और फोन भी वापस कर दिया है। जबकि एनडीपीएस कोर्ट ने एनसीबी को यह आदेश रिया चक्रवर्ती की याचिका को ध्यान में रखते हुए दिया है।


भाई रिया पर निर्भर

ऐसे में रिया ने अपनी याचिका में कहा है कि वे एक एक्ट्रेस हैं और उनका अकाउंट बिना किसी कारण 16/09/2020 से फ्रीज है। उन्हें अपने स्टाफ को वेतन और कई तरह के लेन-देन में अकाउंट की जरूरत पड़ती है। 

इसी सिलसिले में रिया चक्रवर्ती ने अपने भाई के बारे में बात करते हुए कहा कि उनका भाई भी फाइनेंसियल मामले में रिया पर ही निर्भर है। उन्हें भी खुद को फाइनैंसियल सपोर्ट करने के लिए बैंक में फ्रीज किए गए पैसों की जरूरत है। अकाउंट फ्रीज होने की वजह से वे लगभग एक साल से परेशान हैं।

बता दें, रिया के फ्रीज गैजैट्स, मैकबुक, ऐपल लैपटॉप और आईफोन को वापस मांगा है। इस पर कोर्ट ने आदेश दिया है कि सारी चीजों की पहचान कर रिया को वापस किया जाए। जिससे रिया को काफी राहत मिली है।

Tags:    

Similar News