Sushmita Sen के बहुत करीब हैं, Lalit Modi को कर रहीं हैं डेट…

बिजनेसमैन ललित मोदी ने जैसे ही एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ अपने वेकेशन की तस्वीरें शेयर कीं, हर कोई हैरान रह गया कि क्या ये कपल गुपचुप तरीके से शादी के बंधन में बंध गया है.

Update: 2022-07-14 18:24 GMT

Couple dating (image: social media)

Sushmita Sen: बिजनेसमैन ललित मोदी ने जैसे ही एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ अपने वेकेशन की तस्वीरें शेयर कीं, हर कोई हैरान रह गया कि क्या ये कपल गुपचुप तरीके से शादी के बंधन में बंध गया है. बिजनेस टाइकून ने मालदीव द्वीप समूह की अपनी हालिया यात्रा से तस्वीरें साझा कीं और लिखा, "अभी लंदन में एक चक्करदार वैश्विक दौरे के बाद # मालदीव # परिवारों के साथ सार्डिनिया - मेरे # बेहतर दिखने वाले साथी @ sushmitasen47 का उल्लेख नहीं करना - एक नई शुरुआत एक अंत में नया जीवन। चाँद के ऊपर।

हालांकि जल्द ही ललित ने स्पष्ट किया कि वह सुष्मिता को डेट कर रहे हैं और उन्होंने शादी नहीं की है। उन्होंने अपने ट्वीट में ये भी जाहिर किया कि शादी भी होगी! उनके ट्वीट में लिखा था, "सिर्फ स्पष्टता के लिए। शादी नहीं की - बस एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वह भी एक दिन होगा।

इस बीच, पिछले साल दिसंबर में, पूर्व ब्यूटी क्वीन ने इंस्टाग्राम पर रोहमन शॉल के साथ अपने ब्रेक अप की घोषणा की। उसने लिखा, "हमने दोस्त के रूप में शुरुआत की, हम दोस्त बने रहे !! रिश्ता लंबा था... प्यार बना रहता है !! #nomorespeculations #liveandletlive #cherishedmemories #gratitud #love #friendship। मैं आप लोगों से प्यार करती हूं !!! #duggadugga।"

अलग होने के बाद, सुष्मिता और रोहमन ने एक-दूसरे के साथ सौहार्दपूर्ण संबंध बनाए रखा है। वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार वेब शो 'आर्या' के दूसरे सीजन में नजर आई थीं।


Tags:    

Similar News