तापसी के परिवार में मातम: सदमे में अभिनेत्री, ऐसे जाहिर किया दुःख

तापसी पन्नू की दादी का निधन हो गया है। इसकी जानकारी तापसी ने खुद सोशल मीडिया पर दी है। दादी की मौत से तापसी और उनका पूरा परिवार बेहद दुखी है। वहीं, उनके फैंस इस मुश्किल समय में उन्हें सांत्वना देते दिखाई दे रहे हैं।

Update: 2020-05-31 03:53 GMT

मुंबई: तापसी पन्नू की दादी का निधन हो गया है। इसकी जानकारी तापसी ने खुद सोशल मीडिया पर दी है। दादी की मौत से तापसी और उनका पूरा परिवार बेहद दुखी है। वहीं, उनके फैंस इस मुश्किल समय में उन्हें सांत्वना देते दिखाई दे रहे हैं।

अपनी दादी की फोटो शेयर करते हुए तापसी ने कैप्शन में लिखा- दादी का जाना उनके लिए कितना गहरा सदमा है। तापसी पन्नू ने अपने पोस्ट में बताया कि उनकी 'बीजी' परिवार के लिए एक 'खालीपन' छोड़कर गई हैं। तापसी के इस पोस्ट पर कई लोग उन्हें सांत्वना देते दिखाई दे रहे हैं।

यह पढ़ें...एलन मस्क की spaceX ने अंतरिक्ष के लिए भरी उड़ान, नासा ने ऐसे रचा इतिहास

इस पोस्ट पर उनके सोशल मीडिया से जुड़े कई लोगों ने उनकी दादी की आत्मा की शांति की कामना की है और उनके परिवार को सांत्वनाएं दी हैं। तापसी इन दिनों मुंबई में अपनी बहन के साथ रह रही हैं। तापसी अपनी दादी के काफी करीब थीं, लेकिन लॉकडाउन की वजह से वह अपनी दादी को अंतिम विदाई नहीं दे पाएंगी।

Full View

यह पढ़ें...NASA के साथ भारत की ये कंपनियां: मिलकर देंगी कोरोना को मात, शुरू किया ये काम

कुछ दिनों पहले तापसी अपनी लव-लाइफ को लेकर मैं किसी से भी कुछ भी छुपाना नहीं चाहती हूं। मेरी जिंदगी में एक स्पेशल व्यक्ति है, और मुझे इस बात को अपनाने में गर्व महसूस हो रहा है। लेकिन हां, मैं सिर्फ इसके बारे में इसलिए बात नहीं करना चाहती हूं कि मैं सुर्खियों में आ जाऊंगी। मेरे रिलेशनशिप पर हेडलाइन्स बनेंगी। मैं जो आज हूं वह अपनी मेहनत से हूं और मैं नहीं चाहती कि मेरे काम को लेकर कोई समझौता किया जाए या एक एक्टर के रूप में मेरी इमेज को खराब किया जाए, क्योंकि मैं अब रिलेशनशिप में आ गई हूं। हाल में अनुभव सिन्हा की फिल्म 'थप्पड़' में तापसी ने लीड रोल प्ले किया था जिसके लिए उन्हें प्रशंसा मिली थी 'सांड की आंख' ,फिल्‍म मिशन मंगल के लिए भी खूब तारीफ हुई थी।

Tags:    

Similar News