Shruti Haasan Saree Looks: साड़ी पहन श्रुति ने फैंस के दिलों पर चलाया जादू, वायरल हुई तस्वीरें

Shruti Haasan Saree Looks: हाल ही में, साउथ एक्ट्रेस श्रुति हसन ने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Update: 2023-04-07 07:48 GMT
Shruti Haasan Saree Looks (Image Credit: Instagram)

Shruti Haasan Saree Looks: श्रुति हसन साउथ की फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं, लेकिन वह बॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं। इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वह अक्सर अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

अब हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह ब्लैक कलर की फ्लोरल साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं।

ब्लैक कलर की साड़ी में श्रुति बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। कटिंग बॉर्डर और फ्लोरल प्रिंट वाली साड़ी में उनके लुक को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं।

ब्लैक साड़ी के साथ मैचिंग ब्लाउज और कानों में बड़े से झुमके स्टाइल एयरिंग्स पहने हुए श्रुति का ये लुक उनके फैंस का दिल धड़का रहा है। इस लुक में एक्ट्रेस इतनी खूबसूरत लग रही हैं, की उनके लुक से नजर हटाना बड़ा मुश्किल हो रहा है।

श्रुतिन हसन की खूबसूरती के लोग दीवाने हैं। एक्ट्रेस अपने लुक्स के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। ब्लैक साड़ी में उनकी खूबसूरती और भी ज्यादा निखरकर सामने आ रही है। माथे पर बिंदिया, हाथों में कंगना पहने उनका पोज सबको पसंद आ रहा है।

एक्ट्रेस ने अपने लुक से फैंस को मदहोश कर दिया है। साड़ी के साथ परफेक्ट मेकअप और उनकी शानदार अदाएं बेहद कमाल की हैं। इस लुक में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

हाई नैक ब्लाउज और कातिलाना अदाएं उनके लुक को और भी बेहतर बना रहे हैं, तो अगर आपको भी श्रुति हसन का ये लुक पसंद आ रहा है, तो आप भी उनके इस लुक से टिप्स ले सकते हैं।

Tags:    

Similar News