शाहरुख के गाने पर बना 'कोरोना सॉन्ग', इस शख्स की वजह से वायरल हो रहा वीडियो

Update:2020-03-17 13:42 IST

नई दिल्ली: कोरोना का कहर अब दुनिया भर में फ़ैल चूका है। कोरोना के साये से बचने के लिए अब तमाम तरह की अफवाहें भी फैलने लगी हैं, जिसे लेकर सरकार द्वारा अफवाहों में न पड़ने और सावधानी बरतने की लगातार हिदायत दी जा रही है।

वहीँ अब कोरोना का खौफ मनोरंजन जगत में भी देखने को मिल रहा है। यहां तक कि अब तमाम फिल्मों की शूटिंग्स भी रोक दी गयी हैं। लेकिन कुछ कलाकार ऐसे भी हैं जो इन हालातों में भी न सिर्फ लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं बल्कि कोरोना के बहाने भी लोगों को कुछ पॉजिटिव मैसेज देने कोशिश कर रहे हैं।

कोरोना को लेकर एक गाना सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल-

दरअसल कोरोना को लेकर एक गाना अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस गाने को गाया है तेजस गंभीर ने और म्यूजिक भी उन्ही ने दिया है। तेजस ने साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म 'चलते चलते' के गाने 'सुनो ना सुनो ना सुन लो ना' की धुन पर खुद का लिखा एक गाना गाया है। इस गाने को उन्होंने कोरोना और आजकल के माहौल से जोड़ा है। इस गाने को तेजस ने जब अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट किया जिसके बाद ये तेजी से वायरल होने लगा।

ये भी पढ़ें: PAN-आधार धारक करें ये काम, टैक्स विभाग ने दी चेतावनी

https://www.facebook.com/697121300484128/posts/1234040903458829/?app=fbl

उन्होंने इस गाने में कोरोना के चलते लोगों की जिंदगी पर पड़ रहे असर से लेकर बात की है। साथ ही गाने के अंत में एक अच्छा मैसेज भी दिया है। गाने को पोस्ट करते हुए तेजस ने लिखा- वर्तमान स्थिति पर कुछ पंक्तियाँ लिखी। यह विशुद्ध रूप से मनोरंजन उद्देश्य के लिए है। Panicing मदद करने वाला नहीं है। आराम करो। धर्म और जाति की परवाह किए बिना इस बुरे समय में एक दूसरे की मदद करें। सुरक्षित रहें भगवान सभी को आशीर्वाद दे!

कोरोना से देश में हुई एक शख्स की मौत-

बता दें कि देश मे कोरोना वायरस के मामले 128 तक पहुंच गए हैं। वहीँ आज कोरोना वायरस से तीसरे शख्स की मौत का मामला सामने आया है। मुंबई के अस्पताल में 64 साल के बुजुर्ग की मौत हो गई है। देश के 15 राज्यों तक कोरोना वायरस फैल चुका है और सबसे ज्यादा 39 मामले महाराष्ट्र से सामने आए हैं।

ये भी पढ़ें: चुनाव से पहले जीते ये नेता: पार्टी में ख़ुशी की लहर, अब नहीं होगा इलेक्शन

Tags:    

Similar News