Karan-Tejasswi: समाज की परवाह छोड़ सरेआम ऐसी हरकत करने लगे तेजस्वी-करण, ऑन कैमरे में सब कुछ हो गया रिकॉर्ड

Tejasswi Prakash and Karan Kundrra: टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे क्यूट कपल्स की बात हो रही हो और उसमें तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का नाम न आए ऐसा हो ही नहीं सकता। दोनों ही टेलीविजन की दुनिया के सबसे चहीते कपल हैं।

Update: 2023-04-13 14:09 GMT
Karan-Tejasswi (Photo- Social Media)
Karan-Tejasswi: टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे क्यूट कपल्स की बात हो रही हो और उसमें तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का नाम न आए ऐसा हो ही नहीं सकता। दोनों ही टेलीविजन की दुनिया के सबसे चहीते कपल हैं। तेजस्वी और करण की जोड़ी को हजारों लोग पसंद करने वाले है। सभी बेसब्री से इसी इंतजार में रहते हैं कि कब दोनों के विडियोज या तस्वीरें सामने आएंगी, इसी बीच दोनों का एक बेहद हॉट वीडियो सामने आया है, तो चलिए आपको दिखाते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा तेजस्वी और करण का रोमांटिक वीडियो

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के अधिकतर ही सोशल मीडिया पर कई विडियोज और तस्वीरें वायरल होते रहते हैं, जो उनके फैंस द्वारा बेहद पसंद किए जाते हैं। आज फिर दोनों का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और चर्चा का विषय बना हुआ है। ये विडियो जहां एक ओर उनके फैंस को पसंद आ रहा है, वहीं दूसरी ओर वीडियो में अपनी हरकतों की वजह से दोनों ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुके हैं।

वीडियो में करण और तेजस्वी की दिखी हॉट केमिस्ट्री

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश रोमांटिक होने का एक भी मौका नहीं छोड़ते। हाल ही में दोनों अपने दोस्त की पार्टी में पहुंचे थे, जहां दोनों ने जमकर धमाल किया। यही नहीं तेजस्वी और करण ने "हम तेरे बिन अब रह नहीं सकते" गाने पर बेहद रोमांटिक डांस किया। इस कपल ने अपना हद से ज्यादा रोमांटिक अंदाज दिखाकर पार्टी की पूरी लाइमलाइट खुद ही लूट ली। अब सोशल मीडिया पर दोनों का यह डांस वीडियो वायरल हो चुका है, लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहें हैं।

तेजस्वी और करण हो रहें जमकर ट्रोल

एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का यह रोमांटिक वीडियो बहुतों द्वारा पसंद किया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर कुछ लोग वीडियो की जमकर आलोचना कर रहें हैं। एक यूजर ने इन्हें ट्रोल करते हुए लिखा, "अगर ये इंटिमेट डांस करने के लिए इंटरेस्टेड हैं तो उन्हें होटल रूम बुक करना चाहिए। ये क्यूट नहीं हैं बल्कि अटेंशन के भूखे हैं।" इसी तरह कई भद्दे कमेंट्स देखने को मिल रहें हैं।

बिग बॉस से शुरू हुई थी तेजस्वी और करण की लव स्टोरी

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की लव स्टोरी से आप सभी वाकिफ होंगे। इन दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत "बिग बॉस" के घर में शुरू हुई थी। जी हां!! तेजस्वी और करण कुंद्रा"बिग बॉस 15" का हिस्सा बनें थे और घर में ही दोनों को प्यार हो गया था। तब से लेकर आज तक दोनों का रिश्ता कायम है और इनके बीच प्यार बढ़ता ही जा रहा है। वहीं कई बार दोनों की शादी की खबरें भी सामने आती रहती हैं, लेकिन फिलहाल यह कपल अभी अपने काम पर ज्यादा फोकस करना चाहता है। जहां तेजस्वी कलर्स के शो "नागिन" में नजर आ रहीं हैं वहीं करण कुंद्रा कलर्स के "तेरे इश्क में घायल" शो में दिखाई दे रहें हैं।

Tags:    

Similar News