Shreya Dhanwanthary: जंगल में टॉपलेस हुईं श्रेया, फैंस बोले- क्या बिना कपड़े उतारे...

अपनी खूबसूरती और बेहतरीन एक्टिंग को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का मौजू बनी रहने वाली श्रेया ने टॉपलेस तस्वीरें शेयर कर सबको हैरान कर दिया.

Written By :  Alok Srivastava
Update: 2022-11-14 01:30 GMT

Shreya (Credit: Instagram)

Shreya Dhanwanthary: 'द फैमिली मैन' फेम अभिनेत्री श्रेया धनवंतरी ने हाल ही में अपनी सिजलिंग तस्वीरें शेयर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है. कुछ दिनों पहले, उसने एक फोटोशूट कराया था, जिसमें वह टॉपलेस थी और अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जंगल-थीम वाले शूट से अपनी आकर्षक तस्वीरें साझा की थीं.कैमरे के सामने टॉपलेस पोज देते हुए श्रेया अपने गले में सिर्फ एक सुनहरे हार के साथ काफी हॉट लग रही थीं.

श्रेया की इन तस्वीरों पर उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और दिलचस्प कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ लोग उन्हें सेक्सी, तो कुछ लोग हॉटेस्ट कह रहे हैं. श्रेया की इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि बैकग्राउंड में कुछ घास, पत्ते नज़र आ रहे हैं. इसी वजह से एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि ये घास काटने के लिए क्या करना पड़ेगा? हालांकि इस दौरान कुछ यूजर्स ने उन्हें यह कहते हुए ट्रोल किया कि वह इंटरनेट सनसनी उर्फी जावेद के नक्शेकदम पर चल रही हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,"क्या बिना कपड़े उतारे हुए इंसान खुबसूरत नही दिख सकता हैं क्या"


इसके अलावा उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ सिजलिंग तस्वीरें शेयर कीं हैं. जहां उन्होंने ग्रेस और स्टाइल के साथ पोज दिए. श्रेया धनवंतरी के काम की बात करें तो उन्होंने काफी काम किया है वो कई वर्षों से इंडस्ट्री में हैं लेकिन द फैमिली मैन से उन्हें सबसे ज्यादा पहचान मिली. इस पॉपुलर सीरीज में श्रेया सीक्रेट एजेंट के तौर पर नजर आई थीं जिन्हें काफी पसंद किया गया था.

श्रेया ने अपने करियर का आगाज़ साउथ इंडस्ट्री से किया था. हालांकि इसके बाद वो हिंदी शॉर्ट फिल्मों में भी काम करने लगी थीं. लेकिन कहते हैं कि जो मेहनत करता है वो कुछ भी कर सकता है. कुछ ऐसा ही धनवंतरी के साथ हुआ. जब उनकी किस्मत ने उन्हें नवाज़ना शुरू किया तो टीवी से लेकर ओटीटी तक पर वो छा गईं. द फैमिली मैन, लूप लपेटा, स्कैम 1992, मुंबई डायरीज में श्रेया ने काम किया उनके काम काफी सराहा गया.

Tags:    

Similar News