कभी कपिल शर्मा की बीवी भी पीती थीं सिगरेट, हो चुकी हैं ट्रोल, अब दे रही हैं ये ज्ञान

प्रियंका चोपड़ा की एक फोटो वायरल हो गई है जिसमें वह स्मोकिंग करती नज़र आ रही हैं। तस्वीर सामने आते ही प्रियंका को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। ट्रोल करने का कारण ये था कि प्रियंका अस्थमा की मरीज हैं और अक्सर लोगों से सिगरेट छोड़ने की अपील करती हैं।

Update: 2019-07-25 14:04 GMT

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा की एक फोटो वायरल हो गई है जिसमें वह स्मोकिंग करती नज़र आ रही हैं। तस्वीर सामने आते ही प्रियंका को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। ट्रोल करने का कारण ये था कि प्रियंका अस्थमा की मरीज हैं और अक्सर लोगों से सिगरेट छोड़ने की अपील करती हैं। इस तस्वीर में प्रियंका के साथ उनके पति निक जोनस भी नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें...इंस्टाग्राम बना कमाई का नया अड्डा, सेलेब्रिटी एक फोटो चिपका कमाते हैं करोड़ों

इस मुद्दे के बाद कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन बीवी सुमोना चक्रवर्ती ने एक पोस्ट के सहारे अपनी सिगरेट की आदत का जिक्र किया है। सुमोना चक्रवर्ती ने पिछले दिनों अपने इस्ंटाग्राम अकाउंट पर सिगरेट की फोटो शेयर की, जिसमें लिखा है ‘आई क्विट,डिड यू’।

अपने इस पोस्ट के साथ सुमोना ने लिखा कि दो साल पहले अपने एक खास दोस्त के जन्मदिन पर मैंने सिगरेट पीना छोड़ा था। तब से आज तक निकोटीन को हाथ नहीं लगाया ना किसी और चीज को। क्या ये मुश्किल था, हां बहुत ज्यादा। मगर अब मेरी बॉडी इन सब को नही सहन कर सकती है। अब मैं ऐसे कमरे में भी नहीं खड़ी हो सकती जहां कोई स्मोक कर रहा हो।

यह भी पढ़ें...पीली साड़ी वाली ने अब नीली साड़ी में मटकाई कमर, देख सभी हुए पागल

बता दें कि दो साल पहले सुमोना की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें वे कपिल शर्मा शो के बेक स्टेज सिगरेट पी रही थीं। जिसके बाद सुमोना ने निकोटीन का सेवन करना बंद कर दिया था।

Tags:    

Similar News