ट्रेन में ऐसी हालत में मिले बॉलीवुड के ये दिग्गज एक्टर

अधिकतर बॉलीवुड स्टार्स कहीं जाने के लिए फ्लाइट का आप्शन लेते हैं। लेकिन कुछ समय पहले ही बॉलीवुड स्टार एक्ट्रेस ट्रेन से सफर करते देखे गए।

Update: 2019-11-30 11:07 GMT

मुंबई: अधिकतर बॉलीवुड स्टार्स कहीं जाने के लिए फ्लाइट का आप्शन लेते हैं। लेकिन कुछ समय पहले ही बॉलीवुड स्टार एक्ट्रेस ट्रेन से सफर करते देखे गए। यही नहीं इस सफर के दौरान वो आम लोगों की तरह मुसीबतों से जूझते हुए भी पाए गए। एक्टर ने अपनी ट्रेन जर्नी का वीडियो ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें वो ट्रेन अटेंडेंट की सीट पर सोते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में इन्हें ठीक से पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। ये एक्टर और कोई नहीं एक्टर संजय मिश्रा हैं।

ये भी देखें:10वीं पास के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, आवेदन की तिथि 30 नवम्बर



अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया

एक्टर संजय मिश्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो ट्रेन अटेंडेंट की सीट पर सोते हुए दिखाई दे रहे हैं। संजय, अटेंडेंट की सीट पर सो रहे होते हैं और अचानक उनके सामने कैमरा आता है और वो RPF पुलिस के साथ फोटो खिंचवाते हुए दिखते हैं। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- 'Sometimes Passenger, Sometimes Attender, Just enjoying life का सफर और option क्या है'। अपने इस ट्वीट में उन्होंने IRCTC के ऑफिशियल अकाउंट और रेलवे मिनिस्ट्री को टैग भी किया है।

ये ट्रेन है अगस्त क्रांति जो दिल्ली से मुंबई तक जाती है। इस ट्रेन में संजय किसी मशहूर बॉलीवुड एक्टर नहीं बल्कि एक मामूली यात्री की तरह सफर कर रहे हैं। ऐसा लगता है कि उन्होंने ट्रेन का रिजर्वेशन तो करवाया था लेकिन सीट कंफर्म नहीं हो पाई। ऐसे में उन्हें खराब हालत में अटेंडेट की सीट पर लेटकर ही सफर करना पड़ा।



ये भी देखें:आईसीयू में इकॉनमी: प्रकाश राज ने घेरा मोदी को, कहा-नेहरू से पूछें या टीपू सुल्तान से

इस वीडियो से पहले एक्टर का एक और दिलचस्प वीडियो देखने को मिला था, जिसमें वो कुछ महिलाओं के साथ मिलकर चक्की में दाल पीसते हुए दिखाई दे रहे थे। इस वीडियो में भी को किसी साधारण से इंसान की तरह घर के काम करते हुए नजर आए। एक्टर संजय मिश्रा अब तक कई बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में यादगार किरदार निभा चुके हैं। उन्होंने कॉमेडी से लेकर गंभीर किरदार निभाकर लोगों का दिल जीता है।

Tags:    

Similar News