इस बॉलीवुड एक्टर ने आतंकी हमले में खो दिया था अपना पिता

कुछ समय पहले ही भारत सरकार ने जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटा दिया है। जिस वजह से ये मुद्दा काफी चर्चा का विषय बन गया। मोदी सरकार के इस फैसले को कुछ लोगों ने इसका समर्थन किया तो कुछ ने इसकी निंदा भी की। बात करें बॉलीवुड की तो अधिकतर स्टार्स ने सरकार के इस फैसले की सराहना करते हुए मोदी सरकार को बधाई दी।

Update: 2023-05-06 14:43 GMT

मुंबई: कुछ समय पहले ही भारत सरकार ने जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटा दिया है। जिस वजह से ये मुद्दा काफी चर्चा का विषय बन गया। मोदी सरकार के इस फैसले को कुछ लोगों ने इसका समर्थन किया तो कुछ ने इसकी निंदा भी की। बात करें बॉलीवुड की तो अधिकतर स्टार्स ने सरकार के इस फैसले की सराहना करते हुए मोदी सरकार को बधाई दी।

ये भी देखें:अनुच्छेद 370 और 35 ए समाप्त होने से सिर्फ पाकिस्तान परेशान: मुख्तार अब्बास नकवी

बालीवुड अभिनेत्री विद्या बालन, अनुपम खेर, करन जौहर, अक्षय कुमार से लेकर कई बॉलीवुड के बड़े स्टार्स ने धारा 370 खत्म करने के फैसले का स्वागत करते हुए मोदी सरकार को बधाई दी। वहीं अभिनेत्री कंगना रनौत ने इस कदम को ऐतिहासिक बताते हुए कहा था कि इस धारा को हटाकर पीएम नरेंद्र मोदी ने दूरदर्शिता दिखाई है। अब भारत से आतंकवाद का नामोनिशान तक मिट जायेगा।

लेकिन कश्मीर में जन्मे अभिनेता संजय सूरी ने एक बातचीत में अपनी राय रखते हुए कहा कि उनका बचपन कश्मीर में बिता और वह उनके बचपन के बेहतरीन दिन थे। संजय ने कहा वह उस बारे में बिल्कुल याद नहीं करना चाहते जब उनके साथ कश्मीर में गलत हुआ था।

आतंकवाद का शिकार हुए संजय सूरी के पिता

हम आपको बता दें कि संजय सूरी 19 साल तक कश्मीर में रहे और उनके पिता को आतंकवादियों ने एक हमले में मार दिया। इस घटना के बाद संजय सूरी कुछ दिनों तक अपने परिवार के साथ रिफ्यूजी कैम्प में रहे। इसके बाद वे हमेशा के लिए कश्मीर छोड़ दिल्ली चले गए।

ये भी देखें:भारी बारिश और बाढ़ से इन 4 राज्यों में मची तबाही, मौसम विभाग का अलर्ट जारी

कश्मीर के मौजूदा हालात पर बताई कुछ बातें

अभिनेता संजय सूरी कहते है कि फिलहाल हमारे परिवार से तो कश्मीर में कोई नहीं है लेकिन हमारे कुछ दोस्त वहां है। उनसे लैंड लाइन पर बातचीत होती है। वहां अभी लोगों ने खाने का सामान स्टोर करके रखा हुआ है। अच्छी बात यह है कि वहां कई-कई महीनों तक सामान खराब नहीं होता है। इससे फिलहाल तो वहां के लोगों में थोड़ा डर है कि आगे क्या होगा, लेकिन हमें थोड़ा वक्त देना चाहिए।

Tags:    

Similar News