इस लड़के ने 'चुरा लिया' सपना चौधरी का दिल, बोला 'तेरे भाई से डरता हूं क्या'?

सपना चौधरी इन दिनों स्टेज शो से ज्यादा राजनीतिक मंचों पर नजर आ रही हैं। वो दिल्ली में भाजपा के पक्ष में चुनाव प्रचार करती नजर आईं। सपना की फैन फॉलोइंग का फायदा भाजापा होगा या नहीं ये तो 23 मई को चुनाव परिणाम आने के पता चलेगा।

Update: 2019-05-11 06:43 GMT

नई दिल्ली: सपना चौधरी इन दिनों स्टेज शो से ज्यादा राजनीतिक मंचों पर नजर आ रही हैं। वो दिल्ली में भाजपा के पक्ष में चुनाव प्रचार करती नजर आईं। सपना की फैन फॉलोइंग का फायदा भाजापा होगा या नहीं ये तो 23 मई को चुनाव परिणाम आने के पता चलेगा। लेकिन इस बीच सपना के दो ऐसे वीडियोज वायरल हुए हैं, जिसे देखकर उनके चाहने वालों को जलन जरूर होने लगेगी।

यह भी देखें... माँ-बेटी का प्यार: 60 साल बाद 81 साल की बेटी को मिल ही गई 103 साल की माँ

अपने डांसिंग स्टाइल और गानों के सबको दीवाना बना देनी वाली सपना चौधरी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उनके वीडियो अक्सर लोगों के बीच छाए रहते हैं। लेकिन इस बार वायरल हो रहे वीडियोज में सपना चौधरी का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। इन वीडियोज में सपना एक शख्स के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं।

सपना ने इस शख्स के साथ एक नहीं बल्कि दो-दो वीडियो वायरल हुए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये वीडियोज सपना चौधरी ने अपने टिक-टॉक अकाउंट से शेयर किये थे, ये सपना के फैंस पेज पर नजर आने लगे। वीडियो में सपना मशहूर गाने 'चलो इश्क लड़ाए' और 'चुरा लिया है तुमने जो दिल को' पर डांस करती दिख रही हैं।

 

Tags:    

Similar News