हाउसफुल-4 को दे रही ये फिल्म जोरदार टक्कर, कमाई इतने करोड़

धनतेरस के दिन रिलीज हुई फिल्म 'हाउसफुल' 4 ने अब तक दर्शकों के बीच जलवा बिखरा हुआ है। फिल्म ने 5 दिन में 100 करोड़ क्लब में एंट्री मार ली है।

Update: 2019-10-31 08:16 GMT

मुंबई: धनतेरस के दिन रिलीज हुई फिल्म 'हाउसफुल' 4 ने अब तक दर्शकों के बीच जलवा बिखरा हुआ है। फिल्म ने 5 दिन में 100 करोड़ क्लब में एंट्री मार ली है। इस मूवी में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, पूजा हेगड़े, कीर्ति खरबंदा और कृति सेनन अहम रोल में नजर आए हैं। लेकिन एक फिल्म ऐसी जिसने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 4' से दोगुनी कमाई की है।

ये भी देखें:व्हाट्सएप ने दिया झटका! ऐप के जरिये सुनी जा रही थीं प्राइवेट बातें

तमिल सुपरस्टार विजय की फेस्टिव सीजन में रिलीज हुई फिल्म 'बिगिल' ने महज पांच दिनों में ही वैश्विक स्तर पर 200 करोड़ रुपए की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है।

फिल्म विश्लेषक सुमित काडेल ने ट्वीट किया, "'बिगिल' ने पांच दिनों में वैश्विक स्तर पर 203 करोड़ रुपए की कमाई की है। थलपति विजय ने अजेय जीत का सिलसिला जारी रखा।"

एल रिपोर्ट के मुताबिक, एटली कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म ने दुनिया भर में धूम मचाकर रखी हुई है। ये फिल्म करीब 4,200 स्क्रीन पर रिलीज हुई है।

ये भी देखें:खतरे में बैंक अकाउंट, नहीं समझे तो खाली हो जाएगा खाता

'बिगिल' एक स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म है, जिसमें विजय पिता और पुत्र के रूप में दोहरी भूमिका में हैं। पिता के रूप में वह एक स्थानीय डॉन की भूमिका निभाते नजर आए हैं और बेटे के रूप में वह एक महिला फुटबॉल टीम के कोच हैं। विजय ने कोच का किरदार निभाने के लिए ट्रेनिंग भी ली था।

Tags:    

Similar News