मौनी रॉय की जगह ली इस नागिन ने, कराया गजब का फोटोशूट

नागिन 4 का आगाज जल्द होने वाला है। शो के मेकर्स इसके लिए तैयारी कर चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक बार फिर से सुरभि ज्योति यानी कि बेला की कहानी शो में दिखाई जाएगी।

Update: 2019-06-15 06:29 GMT

मुम्बई: नागिन 4 का आगाज जल्द होने वाला है। शो के मेकर्स इसके लिए तैयारी कर चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक बार फिर से सुरभि ज्योति यानी कि बेला की कहानी शो में दिखाई जाएगी। ऐसे में फैंस भी इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि आखिर कब सुरभि पर्दे पर दिखाई देंगी। लेकिन नागिन 4 से पहले सुरभि ज्योति ने अपना एक फोटोशूट करवाया है।

Full View

इस भारतीय ड्रेस में सुरभि से नजर हटाना मुश्किल हो जाता है। वैसे ये पहली बार नहीं है, जब सुरभि ने इस तरह की तस्वीरें शेयर की हों। इससे पहले भी वह कई बार इंस्टाग्राम पर बोल्ड होती हुए दिखाई दी हैं।सुरभि के शो नागिन 3 ने आते ही टीआरपी में नंबर 1 की जगह बना ली थी।

यह भी देखें... ‘नोबलमैन’ 28 जून को होगी रिलीज, सोनी राजदान भी फिल्म में आएंगी नजर

यह कहने में कोई गुरेज नहीं है कि सुरभि की खूबसूरती साफ गवाही दे रही है कि वह किसी से कम नहीं हैं। कुबूल है है के बाद नागिन सुरभि के लिए बड़ा ब्रेक साबित होने वाला है। वैसे आपको बता दें कि रील लाइफ की तरह रियल लाइफ में भी सुरभि काफी ग्लैमरस हैं।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर ऐसी कई तस्वीरें पोस्ट की हैं जो कि आप देखते ही सुरभि पर फिदा होने के लिए काफी हैं। चलिए फिर यहां देखते हैं टीवी की नीली आंखों वाली नागिन सुरभि ज्योति की ये खूबसूरत तस्वीरें। यहां देखिए और तस्वीरें..

इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन सुरभि के इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन फॉलोअर्स हैं। जो कि नागिन 3 से उनकी लोकप्रियता का असर है।

मौनी रॅाय की जगह नागिन 3 की शुरुआत में सभी को लगा था कि सुरभि मौनी रॅाय की जगह नहीं ले पायेंगी। लेकिन उन्होंने सभी को गलत साबित कर दिया।

यह भी देखें... World Elder Abuse Awareness Day: आज की पीढ़ी नही चाहती जिन्दगी में दखल बुजुर्गों का

लोकप्रियता ज़ी टीवी के धारावाहिक "क़ुबूल है" में ज़ोया फ़ारूक़ी के रूप में में मुख्य भूमिका निभाने के कारण सुरभि को घर-घर में लोकप्रियता मिली।

Tags:    

Similar News