Thug Life Movie Update: कमल हासन की फिल्म Thug Life में हुई Ali Fazal की एंट्री

Thug Life Movie Cast: कमल हासन (Kamal Haasan) की फिल्म Thug Life में आज एक और किरदार की हुई एंट्री, चलिए जानते हैं फिल्म से जुड़े ताजा अपडेट्स के बारे में

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-05-09 08:34 GMT

Thug Life Movie Cast Update

Thug Life Movie Update: कमल हासन (Kamal Haasan) की इस साल कई सारी फिल्में आने वाली हैं। जिसमें Kalki 2898AD के अलावा Thug Life व Indian 2 है। जिसमें से कमल हासन (Kamal Haasan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म Thug Life की आज एक छोटी-सी झलक दर्शकों को दिखाई गई है। जिसमें Thug Life में एक नए किरदार की एंट्री हुई है। इस फिल्म की शूटिंग Kamal Haasan ने शुरू कर दी है। चलिए जानते हैं कि कमल हसन की फिल्म Thug Life कब रिलीज होगी व इसके बारे में अन्य जानकारी

ठग लाइफ कास्ट (Thug Life Cast)-

मणिरत्नम की फिल्म Thug Life में कल पाथा थाला की एंट्री पर से पर्दा उठाते हुए मेकर्स ने उनका एक वीडियो साझा किया था। तो वहीं अब खबरें आ रही हैं कि कमल हासन की फिल्म Thug Life में एक और नए किरदार की एंट्री हो गई हैं और वो कोई और नहीं Ali Fazal हैं। इस फिल्म में अली फजल का क्या किरदार होगा। अभी इस विवरण को गुप्त रखा गया है।अली फजल ने कहा- मैं ठग लाइफ के लिए मणि सर के दृष्टिकोण का हिस्सा बनकर वास्तव में रोमांचित हूँ। और मैं केवल आशा कर सकता हूँ। कि मैं इस कैनवास में कुछ सार्थकता ला सकूं। कमल हासन सर के साथ काम करना और उनके नोट्स साझा करना भी सम्मान की बात हैं। इस पर भारतीय सिनेमा के दो दिग्गजों के साथ सहयोग करने का अवसर सुखद रहा है। मुझे यह भूमिका सौंपने के लिए मैं मणि सर का बहुत आभारी हूँ। और इसे पर्दे पर जीवंत करने के लिए उत्सुक हूँ। 

कमल हासन, पाथा थाला, अली फजल के अलावा तृषा, अभिरामी, नासिर, अली फज़ल, पंकज त्रिपाठी, गौतम कार्तिक, जोजू जॉर्ज, ऐश्वर्या लक्ष्मी और वैयापुरी जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

ठग लाइफ कब रिलीज होगी (Thug Life Release Date)-

निर्देशक मणिरत्नम की फिल्म Thug Life की शूटिंग कमल हासन ने दिल्ली में शुरू कर दी है। फिल्म में एक नए ठग की एंट्री हुई हैं। हम बात कर रहे हैं एक्टर पाथु थाला की, जिनके लुक पर से आज मेकर्स ने पर्दा उठा दिया है। बता दे कि फिल्म Thug Life की शूटिंग 12 मई 2024 तक चलेगा। तो वहीं इस साल ठग लाइफ के मेकर्स इस साल फिल्म को खत्म करने की योजना बना रहे हैं।

मणिरत्नम और कमल हासन (Kamal Haasan) 36 साल बाद 'ठग लाइफ' के लिए फिर साथ आ रहे हैं। उनका आखिरी सहयोग उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'नायकन' थी। 'ठग लाइफ' ठगों के बारे में है, जो भारत में पेशेवर लुटेरे और हत्यारे हैं। फिल्म का प्रोमो नवंबर 2023 में जारी किया गया था। कमल हासन की फिल्म ठग लाइफ कब रिलीज (Thug Life Movie Release Date) होगी। इसके बारे में अभी किसी प्रकार की घोषणा नहीं की गई है। लेकिन इतना कहा जा सकता है कि फिल्म अगले साल यानि 2025 तक रिलीज किया जा सकता है।

ठग लाइफ फिल्म की कहानी क्या है? (Thug Life Movie Story In Hindi)-

कमल हासन (Kamal Haasan) की फिल्म ठग लाइफ की कहानी (Thug Life Story) ठगों के बारे में हैं, जो भारत में पेशेवर लुटेरे व हत्यारे हैं। फिल्म की पूरी कहानी के बारे में अभी बता पाना थोड़ा जल्दीबाजी होगा। 

Tags:    

Similar News