Tripti Dimri Boyfriend कौन है? इस बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं एक्ट्रेस

Tripti Dimri Boyfriend: क्या आप जानते हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी किसे डेट कर रही हैं? अगर नहीं, तो आइए हम आपको बताते हैं एक्ट्रेस का बॉयफ्रेंड कौन है?

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-06-07 04:30 GMT

Tripti Dimri Boyfriend (Image Credit: Social Media)

Tripti Dimri Boyfriend: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर फिल्म 'एनिमल' से सुर्खियों में आने वाली एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर इन दिनों खूब चर्चा में है। एक्ट्रेस के पास एक से बढ़कर एक प्रोजेक्ट लाइनअप में है। कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म 'एनिमल' से उन्हें एक नई पहचान मिल गई है। नेशनल क्रश बनने के साथ-साथ एक्ट्रेस हर डायरेक्टर की पहली पसंद बन गई हैं। अब इन सब के बीच तृप्ति डिमरी की पर्सनल लाइफ भी सुर्खियां बटोर रही है। दरअसल, एक्ट्रेस के रिलेशनशिप को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। तो आइए जानते हैं तृप्ति डिमरी किसे डेट कर रही हैं?

किसके प्यार में पागल हुईं तृप्ति डिमरी? (Tripti Dimri Boyfriend)

नेशनल क्रश बनने के बाद से हर कोई जानना चाहता है कि तृप्ति डिमरी सिंगल हैं या फिर किसी को डेट कर रही हैं? अब ऐसे में खबर सामने आ रही है कि तृप्ति डिमरी और बिजनेसमैन सैम मर्चेंट रिलेशनशिप में हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, तृप्ति और सैम ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल नहीं किया है, लेकिन दोनों कई बार एक साथ घूमते नजर आ चुके हैं।


सैम मर्चेंट संग वेकेशन एंजॉय कर रही हैं तृप्ति (Tripti Dimri Sam Merchant Relationship)

बता दें कि सैम की इंस्टा स्टोरी के सामने आने के बाद इन खबरों को और हवा मिल गई है। दरअसल, सैम ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वेकेशन की फोटो शेयर की है। इसमें उन्होंने तृप्ति डिमरी को टैग किया था। तृप्ति और सैम को साथ वैकेशन मनाते देख फैंस दोनों की डेटिंग को लेकर कयास लगा रहे हैं। हालांकि, इन खबरों की कोई पुष्टि तृप्ति या सैम की तरफ से नहीं हुई है।


इन फिल्मों में नजर आएंगी तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri Upcoming Movies)

बात करें तृप्ति डिमरी के वर्क फ्रंट की, तो एक्ट्रेस विक्की कौशल के साथ फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के तहत बन रही फिल्म 'बैड न्यूज' में नजर आएंगी। इसके अलावा, तृप्ति कार्तिक आर्यन के साथ 'भूल भुलैया 3' में भी नजर आएंगी। भूल भुलैया में तृप्ति और कार्तिक के साथ ओरिजनल मनजूलिका विद्या बालन भी नजर आएंगी। तृप्ति डिमरी सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिल्म 'धड़क 2' में भी दिखाई देंगी।



Tags:    

Similar News