रश्मि देसाई का बोल्ड अंदाज, हुआ जबरदस्त ट्रांस्फॉर्मेशन, देखें तस्वीरें

एक्ट्रेस ने एक बेहद बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिनमें उनका अंदाज देखकर आप हैरान रह जाएंगे। रश्मि ने हाल ही में इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी कुछ बेहद बोल्ड फोटोज शेयर की हैं।

Update: 2020-10-13 17:41 GMT
Rashami Desai

टीवी जगत की टॉप एक्ट्रेस रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। रिएलिटी शो बिग बॉस से निकलने के बाद रश्मि ने खुद पर काफी मेहनत की हैं। कड़ी मेहनत और वर्क आउट का नतीजा है कि वह पहले से भी ज्यादा खूबसूरत दिखने लगी हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी हैं।

बोल्ड अवतार में आई नज़र

वही अब एक्ट्रेस ने एक बेहद बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिनमें उनका अंदाज देखकर आप हैरान रह जाएंगे। रश्मि ने हाल ही में इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी कुछ बेहद बोल्ड फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में रश्मि एकदम अलग ही अवतार में दिख रही हैं।

ये भी पढ़ें…देसी कोरोना वैक्सीन पर बड़ी खबर, स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी ये खुशखबरी

वायरल हो रही तस्वीर

आपको बता दें, कि रश्मि देसाई ने एक सनफ्लावर ट्यूब टॉप पहना है और थाई-हाई स्लिट स्कर्ट पहनी है। फोटो में रश्मि बेहद बोल्ड पोज देती दिख रही हैं। उन्होंने इस तस्वीरों के साथ बेहद दिलचस्प कैप्शन भी दिया है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रश्मि ने लिखा- 'आपकी स्पीड से ज्यादा जरूरी है आपकी दिशा'...

फैन्स ने किया रियेक्ट

आपको बता दें, उनके इन तस्वीरों को शेयर करते ही सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया। लोग उनकी इस तस्वीरों पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं, और जम कर तारीफ़ कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें…इस दिग्गज फुटबॉलर को हुआ कोरोना, नहीं खेल सकेंगे आने वाले ये मैच

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News