विद्या की बहन! जो हैं इनसे बहुत ही सुंदर, लेकिन इसमें हैं बहुत ही पीछे

बॉलीवुड में बहुत सी ऐसी एक्ट्रेससे हैं जो खुद तो अच्छे मुकाम पर हैं ही साथ ही उनकी बहन भी अच्छे मुकाम पर है। करिश्मा-करीना, प्रियंका-परिणिती और शिल्पा-शमिता सबने अपनी-अपनी पहचान बनाई है। सभी अपनी जगह अपनी एक्टिंग से अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। लेकिन इन्ही सब के बीच एक्ट्रेस विद्या बालन की कजिन प्रियामणि ने अपने हॉट अंदाज से तहलका मचा रखा है।

Update: 2023-05-26 15:57 GMT

मुंबई: बॉलीवुड में बहुत सी ऐसी एक्ट्रेससे हैं जो खुद तो अच्छे मुकाम पर हैं ही साथ ही उनकी बहन भी अच्छे मुकाम पर है। करिश्मा-करीना, प्रियंका-परिणिती और शिल्पा-शमिता सबने अपनी-अपनी पहचान बनाई है। सभी अपनी जगह अपनी एक्टिंग से अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। लेकिन इन्ही सब के बीच एक्ट्रेस विद्या बालन की कजिन प्रियामणि ने अपने हॉट अंदाज से तहलका मचा रखा है।

ये भी देखें:लावारिस मृतकों की अस्थियां मोक्ष दायिनी गंगा में की गईं प्रवाहित

Full View

हम आपको बात दें कि प्रियामणि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी हॉट एंड सेक्सी पिक्स अपलोड कारती रहती हैं। प्रियामणि के पिता का नाम वासुदेव मणि अय्यर और मां का नाम लता अय्यर है।

Full View

प्रियामणि ने एक्टिंग के लिए काफी मेहनत की तब जाके वो इस मुकाम पर पहुंची और अपने दम पर अपनी अलग पहचान बनाई है। और आज के टाइम में उन्हें साउथ की टॉप हीरोइनों में गिना जाता है। उनके पिता का प्लांटेशन का बिजनेस है जबकि उनकी मां पूर्व राष्ट्रीय बैडमिंटन खिलाड़ी रही हैं।

Full View

साउथ फिल्मों की है स्टार

हम आपको बता दें कि प्रियामणि का साउथ की बड़ी से बड़ी फिल्मों में लीड रोल है। वहीँ प्रियामणि ने शाहरुख और दीपिका की फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' के आइटम सॉन्ग 'वन टू थ्री फोर' में देखा था।

Full View

ये भी देखें:आमिर की बिटिया रानी! हॉटनेस में बड़ी-बड़ी हीरोइनें हुईं पीछे

आपको बता दें, जी हां अभी पिछले साल ही इनका आईटम सांग बहुत हिट रहा था। बता दें कि भले ही प्रियामणि बॉलीवुड में कुछ खास ना कर पाई हों, लेकिन साउथ इंडिया में वो एक बहुत बड़ी स्टार हैं।

Full View

प्रियामणि साउथ इंडियन सिनेमा में अपने ग्लैमर की वजह से जानी जाती हैं, लेकिन इनके बारे किसी को ये नहीं पता था कि विद्या बालन की बहन हैं।

Tags:    

Similar News