Bigg Boss 14: विकास और अर्शी में जमकर हुई लड़ाई, एक दूसरे का कर दिया ये हाल

विकास अर्शी की इस हरकत पर गुस्सा हो गए। उन्होंने अर्शी से कहा, तबीयत आज ठीक नहीं हैं। मुझे हाई बीपी है। तुम क्या कर रही हो? 'गंदी औरत' तुमने मुझे बहुत ज्यादा परेशान कर दिया, तुम्हें अपनी सभी बदतमिजियों की भरपाई करनी होगी।

Update: 2020-12-28 06:11 GMT
इस प्रोमो में विकास गुप्ता अर्शी खान पर खूब भड़कते हुए दिखाई दे रहे हैं।

मुंबई: बिग बॉस 14 के घर में विकास गुप्ता और अर्शी खान के बीच झगड़ा बढ़ता ही जा रहा है। इस बार दोनों के झगड़े ने सारी हदें पार कर दी हैं। आने वाले एपिसोड्स में भी इन दोनों के बीच भयंकर लड़ाई दिखने वाली है। इसकी जानकारी मेकर्स ने एक प्रोमो जारी दी है। इस प्रोमो में विकास गुप्ता अर्शी खान पर खूब भड़कते हुए दिखाई दे रहे हैं।

अर्शी खान और विकास गुप्ता के बीच लड़ाई

बिग बॉस 14 के लेटेस्ट वीकेंड के वार एपिसोड में अर्शी खान और विकास गुप्ता के बीच लड़ाई हुई और लड़ाई इतनी बड़ी की दोनों ने एक-दूसरे के ऊपर पानी फेंक दिया। घर के अन्य कंटेस्टेंट्स ने दोनों को दूर किया। इसके बाद विकास अपने कप्तान रूम में सोने चले गए लेकिन अचानक रात को रोने लगे। इसे लेकर राखी और निक्की उनके पास आए और अपने साथ सोने के लिए लेकर गए।

 

यह पढ़ें...रतन टाटा ने ऐसे की थी करियर की शुरुआत, 100 से अधिक देशों में फैला है कारोबार

 

'गंदी औरत' तुमने मुझे बहुत ज्यादा परेशान कर दिया...

शो में जब सब कंटेस्टेंट लाइट ऑफ करके सो गए, तो अर्शी खान ने विकास को उठाकर पोक किया। अर्शी ने विकास से पूछा,"आप सो रहे थे?" विकास अर्शी की इस हरकत पर गुस्सा हो गए। उन्होंने अर्शी से कहा, तबीयत आज ठीक नहीं हैं। मुझे हाई बीपी है। तुम क्या कर रही हो? 'गंदी औरत' तुमने मुझे बहुत ज्यादा परेशान कर दिया, तुम्हें अपनी सभी बदतमिजियों की भरपाई करनी होगी।

यह पढ़ें...कांग्रेस स्थापना दिवस: राहुल गांधी बोले- सच्चाई और समानता के संकल्प को दोहराते हैं

 

घरवालों ने कोशिश की बीच-बचाव की

अर्शी ने विकास को परेशान किया था। तो विकास ने कहा,तुमने ये सब गंदी हरकतें शुरू कर दी। घर के सभी लोगों ने विकास को शांत करवाया और अर्शी को नसीहत दी कि वह विकास को पोक ना करें। लेकिन अर्शी चुप नहीं हुई तो विकास ने आपा खो दिया और ज्यादा गुस्से हो गए। विकास ने अपनी बोतल उठाई और अर्शी के ऊपर उसका पानी फेंक दिया। अर्शी ने भी एक पानी बोतल उठाई और विकास पर पानी फेंक दिया। इसके बाद अर्शी कहने लगी कि वह नहीं जानती थी कि विकास की तबीयत ठीक नहीं है।

बिग बॉस 14 मे जब से दोनों आए है दोनों के बीच जमकर लड़ाई हो रही है। इससे पहले भी विकास और अर्शी की लड़ाई हुई तो विकास ने अर्शी को पूल मे धकेल दिया। जिसके बाद सजा के तौर पर वो घर से बाहर चले गए।

Tags:    

Similar News