Vikrant Massey बनें पिता, पत्नी शीतल ने दिया बेटे को जन्म

Vikrant Massey: बॉलीवुड अभिनेता विक्रांत मैसी के घर खुशियों ने दस्तक दी है। जी हां! दरअसल अभिनेता के घर एक बेबी बॉय का जन्म हुआ है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-02-07 14:47 GMT

Vikrant Massey (Photo- Social Media)

Vikrant Massey: बॉलीवुड अभिनेता विक्रांत मैसी के घर खुशियों ने दस्तक दी है। जी हां! दरअसल अभिनेता के घर एक बेबी बॉय का जन्म हुआ है। विक्रांत मैसी की पत्नी शीतल ने 7 फरवरी यानी कि आज ही के दिन एक बेटे को जन्म दिया है। जीवन में आई इतनी बड़ी खुशखबरी को अभिनेता ने खुद अपने चाहने वालों के साथ साझा किया है।

विक्रांत मैसी के घर गूंजी किलकारी

बॉलीवुड अभिनेता विक्रांत मैसी के पैर इन दिनों यकीनन जमीन पर नहीं पड़ रहें होंगे, पड़ेंगे भी कैसे! उनकी हाल ही में आई फिल्म "12वीं फेल" को दर्शकों से इतना प्यार जो मिल रहा है। विक्रांत मैसी एक तरफ जहां "12वीं फेल" के लिए खूब वाहवाही बटोर रहें हैं, वहीं दूसरी ओर उनके जीवन में एक और बड़ी खुशखबरी आई है, क्योंकि विक्रांत मैसी पिता बन चुके हैं। विक्रांत मैसी की पत्नी शीतल ठाकुर ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है। यानी कि अभिनेता और उनके परिवार के लिए डबल खुशी का मौका है।


शादी के दो साल बाद विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर एक बेबी बॉय के माता-पिता बन चुके हैं, इस गुड न्यूज तो खुद इस कपल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। विक्रांत मैसी ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा गया है कि वह बहुत ही खुशी के साथ अपने बेबी बॉय का स्वागत कर रहें हैं। इस पोस्ट में आज की डेट भी लिखी हुई है, जिससे यह साफ हो जाता है कि विक्रांत और शीतल के घर आज ही के दिन बच्चे की किलकारी गूंजी है।

फैंस के साथ ही सेलेब्स दे रहें बधाईयां

अभिनेता विक्रांत मैसी ने जैसे ही ये गुड न्यूज वाला पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया, फैंस इस न्यूली पैरेंट को बधाईयां देने में जुट चुके हैं। फैंस के साथ ही इंडस्ट्री के सितारे भी विक्रांत को बधाई देने के साथ ही छोटे बेबी को अपना प्यार दे रहें हैं। ताहिरा कश्यप, कृति खरबंदा, टिस्का चोपड़ा, मेधा शंकर, राशी खन्ना, सुरभि ज्योति, भूमि पेडणेकर, मनीष मल्होत्रा, रसिका दुग्गल, मुक्ति मोहन और अहाना कुमरा समेत कई सितारों ने इस कपल को बधाई दी है।



 


Tags:    

Similar News