Viral Bhabhi Bigg Boss 18 Fees: बिग बॉस के घर से मालामाल होकर निकलीं वायरल भाभी, जानिए अपने साथ लें गईं कितनी रकम

Viral Bhabhi Bigg Boss 18 Fees: वायरल भाभी के नाम से मशहूर कंटेस्टेंट हेमा शर्मा का बिग बॉस का सफर खत्म हो चुका है। आइए बताते हैं कि उन्होंने बिग बॉस के घर से कितनी कमाई की है।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-10-20 08:15 IST

Viral Bhabhi Bigg Boss 18 Fees 

Bigg Boss 18 Viral Bhabhi Fees: बिग बॉस 18 के घर में खूब बवाल मचा हुआ है। वीकेंड के वॉर पर सलमान खान (Bigg Boss 18 Weekend Ka Vaar) ने शिल्पा शिरोडकर समेत रजत दलाल की जमकर क्लास लगाई, वहीं अविनाश मिश्रा और चाहत पांडे को सलमान खान ने प्रेज किया। इस वीकेंड के वॉर पर एक कंटेस्टेंट घर से बेघर भी हो चुका है, जी हां! वायरल भाभी (Social Media Sensation Viral Bhabhi) के नाम से मशहूर कंटेस्टेंट हेमा शर्मा का बिग बॉस का सफर खत्म हो चुका है। आइए बताते हैं कि उन्होंने बिग बॉस के घर से कितनी कमाई की है।

वायरल भाभी की बिग बॉस की कमाई (Viral Bhabhi Ki Bigg Boss 18 Ki Fees)

सोशल मीडिया सेंसेशन हेमा शर्मा भी बिग बॉस 18 (Hema Sharma Eviction) का हिस्सा बनीं थीं, बता दें कि हेमा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं, वे अपने डांस वीडियो (Hema Sharma Dance Video) के चलते देश भर में पॉपुलर हुईं हैं और लोग उन्हें वायरल भाभी के नाम से जानते हैं। हेमा शर्मा की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। बिग बॉस 18 का हिस्सा बन हेमा शर्मा ने खूब सुर्खियां बटोरी, लेकिन वे लंबे समय तक बिग बॉस के घर में टिक नहीं पाईं। दूसरे हफ्ते घर में हुए नॉमिनेशन टास्क में हेमा शर्मा का भी नाम था, और सबसे कम वोट मिलने की वजह से हेमा शर्मा की घर से बाहर हों गईं।


हालांकि इन दो हफ्तों में भी हेमा शर्मा उर्फ वायरल भाभी (Bigg Boss 18 Viral Bhabhi) मालामाल होकर गईं हैं। जी हां! मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हेमा शर्मा ने मेकर्स से बिग बॉस 18 के लिए अच्छी खासी रकम की मांग की थी। बिग बॉस के घर में उनकी एक दिन की फीस 71 हजार रुपए थी, यानी कि एक हफ्ते की फीस उनकी लगभग लगभग 5 लाख रुपए थी। इस तरह से देखा जाए तो हेमा शर्मा बिग बॉस के घर में दो हफ्ते रहीं, यानी कि उनकी फीस 10 लाख रुपए हुई। इससे यह साफ है कि हेमा शर्मा बिग बॉस के (Hema Sharma Bigg Boss 18 Total Earning) घर से 10 लाख रुपए लेकर बाहर निकलीं हैं।

Tags:    

Similar News