Naagin 6 Latest Episode: देखें आज शेष नागिन बनी महक की क्या होगी अगली चाल ? कैसे करेगी प्रथा सामना

Naagin 6 Latest Episode: आइये जानते हैं शेष नागिन बनी महक और उर्वशी करेंगी दुनिया पर राज? या प्रथा लौटेगी शेष नागिन की शक्तियां लेकर।

Update: 2022-06-18 01:43 GMT

Naagin 6 (Image Credit-Social Media)

Naagin 6 Latest Episode: नागिन का हर सीजन दर्शकों को काफी पसंद आया है वहीँ आजकल नागिन 6 की टीआरपी आसमान छू रही है। नागिन 6 में तेजस्वी प्रकाश और महक चहल को लोग काफी पसंद कर आरहे हैं। लोग इसका कोई भी एपिसोड मिस नहीं करते वहीँ हम आपको बताने जा रहे है नागिन के आने वाले एपिसोड में आखिर क्या होने वाला है।

एपिसोड की शुरुआत में महक चाँद को देखती है और तारीख देख कर सोचती है कि यह वही रात है जब मैं शेष नागिन बनने गई थी। वह शेष नाग के शब्दों को याद करती है, और सोचती है कि आज रात मैं अकेली जाऊंगी, वह रात आ गई है। ऋषभ के भाई उसके पास आते हैं और उसे आने के लिए कहते हैं। उसे लगता है कि वहां कोई है लेकिन फिर उसे समझ नहीं आता कि ये उसका भ्रम है या वास्तविकता। वह रितेश को बुलाती है और कहती है कि मैंने किसी को बाहर देखा है और उसे बाहर जाकर देखने के लिए कहती है। वहीँ एक महिला उसे दिखती है जो उसे देख कर मुस्कुरा रही होती है। इसके बाद उर्वशी वहाँ आती है। महक उसे गले लगाती है और पूछती है कि ऋषभ कहाँ है? उर्वशी कहती हैं कि उन्हें छोड़ दो, पार्टी का आनंद लो। ऋषभ प्राथा के बारे में सोचता है। उसके पास एक फोन आता है और बताता है कि आज उसकी सालगिरह है। फिर महक वहां आती है और कहती है कि तुम मुझसे ज्यादा फोन पर अटके हो। ऋषभ उससे कहता हैं कि मेरे पास सालगिरह से ज्यादा जरूरी भी काम है। ऋषभ की बहनें उन्हें देखती हैं और सोचती हैं कि प्रथा अच्छी है, महक खराब है, और ऋषभ पूरी तरह से बदल गया है।

Full View

रीम और महेक एक दूसरे से टकराते हैं। महक रीम को सॉरी कहती हैं। रीम पूछती है कि आप एक प्रेमहीन शादी में कैसा महसूस कर रही हैं।वो कहती है कि मैंने ऋषभ की आंखों में दर्द देखा है जब प्रथा को जेल हुई थी। महक का कहना है कि उसने पैसे के लिए ऋषभ से शादी की है। इसपर रीम कहती है कि वो भी पैसे के लिए एक लवलेस शादी में है। इसके बाद रितेश आता है और रीम को बच्चा देता है। रीम कहती है कि वह उसे संभाल नहीं सकती। महक बच्चे को ले जाती है, लेकिन बच्चा फिर भी चुप नहीं होता। फिर ऋषभ की मां वहां आती है और बच्चे को ले जाती है। वह कहती हैं कि बच्चे को संभालना एक कला है जिसे प्यार कहा जाता है।

Tags:    

Similar News