OMG! सोनम कपूर के लुक पर ऐसा सोचती हैं बॉलीवुड की 'बेबो'

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर को अलग तरह के कपड़े पहनने के कारण उन्हें बॉलीवुड की अन्य एक्ट्रेस में अलग तरह से देखा जाता है। बॉलीवुड की 'बेबो' करीना कपूर ने सोनम कपूर के लुक बारे में कहा 'सोनम के पहनावे को देख कर ऐसा लगता है कि जैसे वे किसी फैशन समारोह के रनवे पर चल रही हैं।' फिल्मफेयर की ओर से जारी एक बयान के अनुसार, फिल्मफेयर सेलेब्रिटी चैट शो 'फेमसली फिल्मफेयर' के पहले एपिसोड में करीना ने सोनम के एयरपोर्ट लुक के बारे में अपने विचार रखे।

Update: 2017-05-12 22:22 GMT

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर को अलग तरह के कपड़े पहनने के कारण उन्हें बॉलीवुड की अन्य एक्ट्रेस में अलग तरह से देखा जाता है। बॉलीवुड की 'बेबो' करीना कपूर ने सोनम कपूर के लुक के बारे में कहा 'सोनम के पहनावे को देख कर ऐसा लगता है कि जैसे वे किसी फैशन समारोह के रनवे पर चल रही हैं।' फिल्मफेयर की ओर से जारी एक बयान के अनुसार, फिल्मफेयर सेलेब्रिटी चैट शो 'फेमसली फिल्मफेयर' के पहले एपिसोड में करीना ने सोनम के एयरपोर्ट लुक के बारे में अपने विचार रखे।

बता दें, कि राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने राष्ट्रपति भवन में बुधवार (3 मई) को ’64वें नेशनल फिल्म अवॉर्डस’ दिए। बॉलीवुड एक्ट्रेस ‘सोनम कपूर’ को राम माधवानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘नीरजा’ के लिए ‘स्पेशल मेंशन अवॉर्ड’ दिया गया था।

करीना ने कहा, 'हमेशा फैशन समारोह के रनवे की तरह..चाहे वह बाथरूम में हो या हवाईअड्डे पर, लेकिन यही वह हैं... यदि वह इस तरह के स्टाइल नहीं अपनाएंगी तो लोगों को अच्छा नहीं लगेगा। इसलिए, मैं उसे दोष नहीं दे सकती।"

गौरतलब है कि करीना, अब एक बच्चे की मां हैं। उन्होंने छोटे बच्चों की लंगोटी बदलने से प्राप्त हुए नए अनुभव और ट्विटर से नफरत और फिल्मी दुनिया से रिटायर्मेंट और अन्य तमाम मुद्दों पर दिल खोल कर बातें की। मां बनने के बाद अभिनेत्री करीना कपूर खान भी बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है। करीना की आगामी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' हैं।

 

Tags:    

Similar News