Bigg Boss 14: घर से बाहर हुईं जैस्मिन भसीन! सलमान का ऐसा था रिएक्शन

'द खबरी' ने इस विडियो को शेयर करते हुए लिखा है, “अब जैस्मीन भसीन के लिए बेहद अलग है लेकिन शूटिंग अभी जारी है, सलमान खान का एलिमिनेशन पर चौंकाने वाला रिएक्शन था”।

Update: 2021-01-09 05:21 GMT
Bigg Boss 14: घर से बाहर हुईं जैस्मिन भसीन! सलमान का ऐसा था रिएक्शन

मुंबईः बिग बॉस सीजन में इन दिनों एक के बाद एक ट्विस्ट देखने को देखने को मिल रहा है। इन दिनों शो में कंटेस्टेंट्स को उनके करीबियों से मिलाने का सिलसिला चल रहा है। झगड़ा और विवाद के बीच शो में फैमिली और उनके कंटेस्टेंट्स की मीटिंग दर्शकों को काफी इमोशनल कर रहा है। वही इस वीक शो के 4 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हुए हैं और वो 4 नॉमिनेशन में रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, अली गोनी और जैस्मिन भसीन का नाम शामिल है। माना जा रहा है कि इस बार जैस्मिन भसीन बिगबॉस के घर से बेघर हो सकती है।

'द खबरी' ने शेयर की चौंकाने वाली विडियो

बता दें कि 'द खबरी' जो कि बॉलीवुड से जुड़ी खबरे देने के लिए मशहूर है, उसने बिग बॉस-14 की एक विडियो शेयर की ही है। इस विडियों के जरिए वह दावा कि इस वीकेन के बार पर जैस्मीन भसीन बिग बॉस के घर से बेघर हो जाएगी। जैस्मीन के बेघर होने के कारण शो के शो के होस्ट सलमान खान भी काफी भावुक होते दिखेंगे। 'द खबरी' ने इस विडियो को शेयर करते हुए लिखा है, “अब जैस्मीन भसीन के लिए बेहद अलग है लेकिन शूटिंग अभी जारी है, सलमान खान का एलिमिनेशन पर चौंकाने वाला रिएक्शन था”।

ये भी पढ़ें : डांसिंग क्वीन सपना का वीडियो वायरल, नए अवतार में मचाया धमाल



जैस्मीन के माता-पिता ने कही ये बात

जैसा कि इस हफ्ते शो में फैमिली वीक चल रहा है। इस दौरान जैस्मिन भसीन से मिलने उनके माता-पिता शो में मिलने आए। जैस्मिन के माता-पिता उन्हें अकेले खेलने की सलाह देते हैं। वहीं, चैनल द्वारा शेयर किए गए प्रोमो में जैस्मिन भसीन के पैरेंट्स उनसे अपने गेम पर फोकस करने को कहते हैं और साथ ही वह शो में पहले वाली जैस्मिन भसीन को देखने की बात भी कहते हैं। माता-पिता से मिलने के बाद जैस्मिन और अली गोनी के बीच तनाव देखने को मिला।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News