Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Update: अभीरा के जॉब करने के खिलाफ होगी विद्या, दादी सा भी लेंगी बड़ा फैसला

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Major Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में आने वाले समय में घर में और धमाकेदार ड्रामा होगा, आइए बताते हैं कि अब पोद्दार हाउस में क्या कुछ होने वाला है।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-09-28 15:07 IST

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Major Twist (Photo- Social Media)

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Episode: ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में आखिरकार अरमान और अभीरा की शादी का सीक्वेंस खत्म हो गया है, इतने ड्रामे के बाद अरमान और अभीरा एक हो गए, लेकिन अभी भी इनकी शादी से विद्या खुश नहीं है। अब शो की कहानी में शादी के बाद का ड्रामा शुरू हो चुका है। जी हां! ये रिश्ता क्या कहलाता है शो (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Promo) में आने वाले समय में घर में और धमाकेदार ड्रामा होगा, आइए बताते हैं कि अब पोद्दार हाउस में क्या कुछ होने वाला है।

अभीरा के जॉब के खिलाफ होगी विद्या (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Major Twist)

अरमान और अभीरा (Armaan Abhira Wedding) की शादी के बाद से ही विद्या अपने बेटे और बहू की दुश्मन बन चुकी है, उसकी नफरत इतनी अधिक बढ़ गई है कि अब वह अरमान और अभीरा को पोद्दार हाउस से बाहर निकल जाने के लिए कह देती है, अरमान और अभीरा मां की बात सुन घर छोड़कर जाने ही वाले होते हैं कि दादी सा दोनों को रोक लेंगी, और विद्या को खूब फटकार लगाएंगी।


वहीं शादी के बाद अभीरा अपनी पहली रसोई की रस्म निभाएगी। अभीरा को पहली रसोई की रस्म में दादी सा की तरफ से एक ऐसा तोहफा मिलेगा, जिसे पाकर वह खुश हो जायेगी, लेकिन विद्या का खून खौल जायेगा। दरअसल दादी सा अभीरा को उसकी पहली रसोई में उसे तोहफे के तौर पर नौकरी करने की इजाजत दे देगी, वहीं विद्या यह सुन और बौखला जायेगी, क्योंकि वह अभीरा से पहले ही इतनी नफरत करती है और अब दादी सा ने उसे अपनी जॉब जारी करने की अनुमति भी दे दी।

रूही बनेंगी मां (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Promo)

जहां एक तरफ दादी सा अभीरा को जॉब करने की परमिशन देगी, वहीं दूसरी ओर वे रूही से कहेंगी, वो उनके घर की जल्द एक वारिस दे। अब तो दर्शकों की नजरें इस बात पर टिकी हुईं हैं कि आखिर कब रूही की ये सच्चाई सबके आएगी कि उसने अभीरा की झूठी रिपोर्ट घरवालों को दिखाई थी। फिलहाल ये रिश्ता क्या कहलाता है शो से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए हमारे साथ बनें रहिए।

Tags:    

Similar News