Youtuber Armaan Malik: अरमान मलिक और पायल मलिक ने मचाई गुंडागर्दी, छोटी-सी बात को लेकर जमकर किया तमाशा

Youtuber Armaan Malik: हाल ही में, फेमस यूट्यूबर अरमान मिलक ने अपने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी सोसाइटी में गुंडागर्दी दिखाते नजर आ रहे हैं। आइए आपको बताते हैं उन्होंने ऐसा क्यों किया?

Update: 2023-07-12 12:34 GMT
Youtuber Armaan Malik (Image credit: Instagram)

Youtuber Armaan Malik: फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक इन दिनों खूब चर्चा में है। पहले तो वह अपनी बहन सपना मलिक और उनकी पत्नी के बीच हुई लड़ाई को लेकर सुर्खियों में थे और अब अरमान मलिक ने एक ऐसा तमाशा लगा दिया है, जिसे लेकर वह यूट्यूब पर ट्रैंड कर रहे हैं। जी हां...अरमान ने अपने व्लॉग पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह और उनकी पत्नी पायल मलिक सोसाइटी में गुंडागर्दी करते दिख रहे हैं। आइए आपको बताते हैं दोनों ने ऐसा क्यों किया?

कार पार्किंग को लेकर हुआ झगड़

दरअसल, हाल ही में अरमान मलिक ने अपने यूट्यूब पर एक व्लॉग शेयर किया, जिसमें वह और उनकी पत्नी पायल मलिक सोसाइटी के लोगों से लड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों कार की पार्किंग के लिए लड़ रहे हैं। इस दौरान दोनों ही काफी ज्यादा बदतमीजी करते दिख रहे हैं। दोनों का ये वीडियो देख सोशल मीडिया यूजर्स दोनों को काफी ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं। एक तरह से देखा जाए तो एक कार की पार्किंग के लिए इस तरह से गुंडागर्दी पर उतर आना सही भी नहीं। कुछ लोगों का तो कहना है कि दोनों जानकर इतना तमाशा कर रहे हैं ताकि ट्रैंड में बने रहे।

Full View

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए अरमान मलिक

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। जहां एक यूजर ने कमेंट किया, ''ये अपने आप को समझते क्या हैं?'' तो किसी ने लिखा, 'इन्हें क्या लगता है, जो हैं यही है और ये पायल तो बहुत बदतमीज होती जा रही है।' किसी ने कमेंट किया, 'वीडियो पर व्यूज पाने के लिए कुछ भी करते हैं ये लोग।' तो एक यूजर ने लिखा, 'फेक ये अरमान मलिक और इसकी दोनों वाइफ। दूसरी तो फिर भी ठीक है लेकिन ये पायल तो बहुत बदतमीजी करती है। हर किसी के साथ।'

फेक वीडियो बनाता है अरमान मलिक?

बता दें कि कुछ दिनों पहले यूट्यूबर तहलका प्रैंक ने अरमना मलिक के खिलाफ एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उसने बताया था कि अरमान मलिक जनता को पागल बनाता है। फेक वीडियो बनकर जनता का प्यार लेता है और व्यूज पाता है। कुछ दिनों पहले अरमान मलिक और उनकी पत्नी के बीच काफी ज्यादा विवाद हुआ था। तहलका प्रैंक ने इस विवाद को झूठा बताया था, उसने कहा था कि अरमान मलिक यह सब केवल 'बिग बॉस' में जाने के लिए कर रहा है। इसलिए वो इतनी ज्यादा कॉन्ट्रोवर्सी करता है। हालांकि, इस बात में कितनी सच्चाई है या किसी को नहीं पता।

Tags:    

Similar News