Youtuber Armaan Malik: दो-दो पत्नियों वाले अरमान मिलक को दी इस यूट्यूबर ने चुनौती, डंके की चोट पर कही इतनी बड़ी बात

Youtuber Armaan Malik: इन दिनों फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक और तहलका प्रैंक के बीच काफी विवाद चल रहा है। इस बीच यूट्यूबर तहलका प्रैंक ने अरमान मलिक को चुनौती देते हुए बहुत बड़ी बात कही है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है?

Update: 2023-07-08 01:40 GMT
Youtuber Armaan Malik (Image credit: Instagram)

Youtuber Armaan Malik: फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक इन दिनों खूब सुर्खियों में है। दरअसल, पिछले दिनों अरमान मलिक ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें अरमान की पत्नी पायल और उनकी बहन सपना के बीच खूब बहस होती दिख रही थी। इस वीडियो को देखने के बाद जनता को लगा था कि यह लड़ाई वाकई दोनों के बीच हुई थी, लेकिन अरमान का भंडाफोड़ करते हुए यूट्यूबर तहलका प्रैंक ने खुलासा किया था कि अरमान जनता को बेवकूफ बनाता है और फेक वीडियो डालता है। अब तहलका ने अरमान को चुनौती देते हुए बहुत बड़ी बात कही है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है?

तहलका प्रैंक ने किया खुलासा

बीते दिनों तहलका प्रैंक ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि अरमान ने अपनी पत्नी और बहन के बीच में हुए विवाद की फेक वीडियो अपने यूट्यूब पर डाली थी, जिससे वह ट्रेंड पर आ सके और उसे बिग बॉस में जाने का मौका मिला। तहलका प्रैंक ने कहा था, ''अरमान मलिक ने मेरे सामने बैठकर अपनी बहन को फोन लगाया था और कहा था कि बहन ज्यादा रोकर दिखाना है, जिससे कॉन्ट्रोवर्सी हो और हमें बिग बॉस में जाने का मौका मिला।''

तहलका प्रैंक ने अरमान मलिक को दी चुनौती

अब तहलका प्रैंक ने सोशल मीडिया पर अपना एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अरमान मलिक के पास चंडीगढ़ पहुंचे हुए हैं। इस वीडियो में तहलका प्रैंक कहते दिख रहे हैं कि ''ले आ गया मैं चंडीगढ़ अरमान मलिक। आजा बाहर मिल मुझसे।'' बता दें कि दोनों यूट्यूबर का विवाद दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। खैर, सवाल तो यह उठता है कि क्या वाकई अरमान मलिक फेक वीडियो डाल जनता को पागल बनाता है?

Full View

अरमान मलिक ने की है तीन शादियां

अरमान मलिक की दो पत्नियों के बारे में तो सभी जानते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि अरमान ने दो नहीं बल्कि तीन शादियां की हैं। जी हां, अरमान मलिक की पहली शादी 17 साल की उम्र में कर दी गई थी। हालांकि, दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक चल नहीं पाया और दोनों का तलाक हो गया था। बता दें कि अरमान को उनकी पहली शादी से दो बच्चे भी हैं।

Tags:    

Similar News