कोरोना काल में भी Hyundai की ये कार बनीं लोगों की पसंद, जानें खासियत

अगर आप एक नई कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आपको यह पता कर लेना चाहिए कि कोरोना काल में लोग कौन सी कार को सबसे ज्यादा पसंद कर रहे हैं...

Update: 2020-07-18 14:24 GMT

नई दिल्ली: अगर आप एक नई कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आपको यह पता कर लेना चाहिए कि कोरोना काल में लोग कौन सी कार को सबसे ज्यादा पसंद कर रहे हैं। आज हम आपको बताएंगे की इन दिनों कौन सी कार सबसे ज्यादा लोकप्रिय रही है। दरअसल इन दिनों Hyundai Creta को लेकर ग्राहकों में जबरदस्त क्रेज दिख रहा है।

ये भी पढ़ें: ऐसा गजब होटल: जिसमे रुकने पर होगा अनोखा एहसास, बसा दो देशों की सीमाओं पर

इसे लेकर दक्षिण कोरिया की ह्यूंदै ने बताया कि नई-जेनरेशन Creta को अब तक 40 हजार से ज्यादा बुकिंग मिल चुकी हैं। इसके साथ ही इस महीने की शुरुआत में ही इस सब-कॉम्पैक्ट SUV को 5000 से ज्यादा बुकिंग मिल गई है।

ये भी पढ़ें: खुदाई में मिली बुद्ध की मूर्ति, भड़क उठे पाकिस्तानी, गैर इस्लामिक बता हथौड़े से तोड़ा

​सबको भा रही है Hyundai Creta

2020 Hyundai Creta मई और जून महीने में सेग्मेंट की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार रही है। यहां तक कि मई में यह मारुति सुजुकी को भी पछाड़ते हुए सबसे ज्यादा बिकने वाली कार साबित हुई है।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस का बड़ा खुलासा, कहा- इसलिए कांग्रेस प्रवक्ता को फंसा रही योगी सरकार

​ये है लोगों की पसंद

कंपनी के मुताबिक ज्यादातर ग्राहक नई क्रेटा के डीजल मॉडल और ह्यूंदै ब्लूलिंक के फीचर वाले वेरियंट को खरीदना पसंद कर रहे हैं। कंपनी ने नए मॉडल में स्टाइलिंग बदलने के अलावा, प्रीमियम इंटीरियर और कई कनेक्टेड फीचर्स दिए थे।

ये भी पढ़ें: Kerala Lottery Karunya KR 457 Lottery Result: जानिए कहीं आपका टिकट ही तो नहीं विजेता

योगी सरकार ने नियुक्त किए नोडल अधिकारी, पुलिस व माफिया के संबंधों की जाच शुरू

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News