भारत में जल्द लाॅन्च होगा Nokia का लैपटाॅप, ऐसे कर सकेंगे बुकिंग, जानें फीचर्स

अभी तक आप ने Nokia के स्मार्टफ़ोन ही इस्तेमाल किए होंगे। लेकिन जल्द आप Nokia का लैपटॉप भी देख पाएंगे। जल्द ही Nokia का ये शानदार लैपटॉप भारत में आने की तैयारी में है।

Update: 2020-12-08 14:16 GMT
Nokia लैपटॉप भारत में जल्द होंगे लॉन्च,

अभी तक आप ने Nokia के स्मार्टफ़ोन ही इस्तेमाल किए होंगे। लेकिन जल्द आप Nokia का लैपटॉप भी देख पाएंगे। जल्द ही Nokia का ये शानदार लैपटॉप भारत में आने की तैयारी में है। इससे जुड़ी एक रिपोर्ट भी सामने आई थी जिसमें कहां गया था कि कंपनी भारतीय मार्केट में लैपटॉप पेश कर सकती है।

जारी हुआ एक टीजर

लैपटॉप लॉन्च करने से पहले Nokia ने एक टीजर जारी किया है। इस टीजर में कहा गया है कि इसे जल्द लॉन्च किया जाएगा। जिसे आप ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart के ज़रिए अपनी बुकिंग कर सकेंगे। Flipkart ने इसके लिए ख़ास पेज भी तैयार कर लिया है। इस पेज पर अल्ट्रा लाइट, पावरफुल और इमर्सिव लिखा है।

भारत में जल्द लॉन्च

आपको बता दें, Nokia Purebook नाम से इस लैपटॉप को कंपनी भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, जो हल्का और पावरफुल होगा। आइए जानते है इस लैपटॉप के स्पेसिफिकेशन्स क्या होंगे...

यह भी पढ़ें… Flipkart का बंपर , स्मार्टफोन, टीवी समेत इन चीजों पर दे रहा भारी छूट

टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा है कि Nokia Purebook हल्का और पावरफुल होगा। BIS लिस्टिंग के मुताबिक़ Nokia PureBook के भारत में टोटल 9 मॉडल लॉन्च किए जा सकते हैं।

ये 9 मॉडलों के मॉडल नंबर

इन 9 मॉडलों के मॉडल नंबर NKi510UL82S, NKi510UL85S, NKi510UL165S, NKi510UL810S, NKi510UL1610S, NKi310UL41S, NKi310UL42S, NKi310UL42S, NKi310UL82S के साथ आने की उम्मीद है। यह माना जा रहा है कि मॉडल संख्या में NK नोकिया के ब्रांड को पेश करेगा।

ये भी पढ़ें : इस SUV का लोगों में गजब का क्रेज, 5 दिन में हजारों की बुकिंग, कीमत है इतनी कम

इन मॉडल में 10वीं पीढ़ी के इंटेल प्रोसेसर का उपयोग करने की उम्मीद है। भारत में स्मार्टफ़ोन और फ़ीचर फ़ोन स्पेस के बाद Nokia ने हाल ही में स्मार्ट टीवी मॉडल्स भी लॉन्च किया हैं। साथ ही ऑडियो से जुड़े भी प्रोडक्ट्स बेचे जा रहे हैं। इसी के साथ अब ग्राहक Nokia के लैपटॉप का भी बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रही हैं। अभी फिलहाल लैपटॉप के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है। इसकी कीमत के बारे में भी कंपनी ने कोई इशारा नहीं दिया।

ये भी पढ़ें: Reliance Jio 5G: अगले साल लॉन्च होगा, मुकेश अंबानी ने दिया यह बड़ा संकेत

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News