Crime News: डेढ़ साल की मासूम के लाश के साथ हैवानियत

बीमारी के कारण बच्ची की मौत हो गई थी, परिजनों ने शव को दफना दिया था, जब दूसरे दिन परिजन पहुंचे तो वहां का नजारा देख कर दंग रह गऐ।

Written By :  Ashish Kumar Pandey
Update: 2023-02-27 14:14 GMT

Rape with Dead Body

Crime News (Ahmedabad): बच्चे देश का भविष्य होते हैं। वे इनोसेंट होते हैं उनकी शैतानी, उनकी शरारतें और उनके भोलेपन को देखकर कोई भी इंसान उन्हें खिलाने और दुलारे को चाहता है, उनसे बातें करने की कोशिश करता है, क्योंकि बच्चे होते ही ऐसे हैं। लेकिन आज यही बच्चे अपने की घर व आसपास के एरिया में सुरक्षित नहीं हैं। मासूम बच्चियों के साथ ऐसी-ऐसी दर्रिंदगी की घटनाएं घटित हो रही हैं जिसके बारे में सुनकर ही दिल दहल जाता है। गुजरात में ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। गुजरात के सुरेंद्रनगर में डेढ़ साल की मासूम बच्ची के शव से रेप का मामला सामने आया है।

शव नग्न हालत में मिट्टी के ऊपर पड़ा मिला

जानकारी के अनुसार बच्ची कुछ समय से बीमार चल रही थी जिसके चलते 25 फरवरी को उसकी मौत हो गई थी और उसके शव को दफना दिया गया। लेकिन जब बच्ची के परिजन अगले दिन उस जगह पहुंचे जहां शव दफनाया गया था तो उन्हें शव नग्न हालत में मिट्टी के ऊपर पड़ा मिला। यह सब देखकर परिजन दंग रह गए। डॉक्टरों ने शव के साथ रेप की आशंका जताई है। इंसानित को शर्मसार करने वाली यह घटना गुजरात के सुरेंद्रनगर की है। यहां थानगढ़ इलाके में डेढ़ साल की बच्ची के शव से रेप किया गया है। बच्ची के दिल में जन्म से ही छेद था, उसका इलाज चल रहा था, लेकिन 25 फरवरी को इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई, उसी दिन शव को दफना दिया गया।

शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था

बच्ची के पिता का आरोप है कि 26 फरवरी को जब वे लोग उस जगह पहुंचे जहां शव दफनाया गया था, तो वहां का मंजर देखकर उनके होश उड़ गए। दरअसल, बच्ची का शव मिट्टी के ऊपर पड़ा हुआ था, उसके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था। परिजनों ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी। परिजनों ने बच्ची के साथ रेप की आशंका जताई। जब शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया तो डॉक्टरों ने भी शव के साथ रेप की आशंका जताई। फिलहाल बच्ची के शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है। वहीं, पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि आखिर इस तरह की घिनौनी हरकत करने वाला कौन है?

Similar News