Hapur News: अधेड पर मंदबुद्धि किशोर के साथ कुकर्म का आरोप, पीड़ित की माँ ने दी तहरीर

Hapur News: जिले में एक अधेड़ व्यक्ति ने पड़ोस के मंदबुद्धि किषोर के साथ कुकर्म की घटना को अंजाम दिया है। मामला बाबूगढ़ थाना क्षेत्र इलाके का है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-02-03 08:41 GMT

अधेड़ पर मंदबुद्धि किशोर के साथ कुकर्म का आरोप (न्यूजट्रैक)

Hapur News: जिले में एक अधेड़ व्यक्ति ने पड़ोस के मंदबुद्धि किषोर के साथ कुकर्म की घटना को अंजाम दिया है। मामला बाबूगढ़ थाना क्षेत्र इलाके का है। कहा जा रहा है कि उसने पड़ोस में रहने वाले किशोर के साथ अपने घर में कुकर्म की घटना को अंजाम दिया है ।

पीड़ित की मां ने दी थाने में तहरीर

बाबूगढ़ क्षेत्र के एक गांव की महिला ने बताया कि उसका पुत्र मंदबुद्धि है। 28 जनवरी को उसे अपने खेत में कीटनाशक दवा का छिडक़ाव करना था। इसके लिए उसने अपने पुत्र को गांव के एक अधेड़ को बुलाने के लिए उसके घर भेजा था। आरोप है कि जब उसका पुत्र अधेड़ के पास पहुंचा तो वह उसे घर के एक कमरे में ले गया। जहां आरोपी ने उसके साथ कुकर्म किया। आरोपी ने किशोर को किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर घर भेज दिया। किशोर ने घर पहुंचकर आपबीती सुनाई। मामले की शिकायत करने पर आरोपी के घर पहुंची और उसके परिजनों से मामले की शिकायत की। लेकिन परिजनों ने उसके साथ अभद्रता कर दी। पीड़िता ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

जांच कराकर की जाएगी कार्यवाही

थाना बाबूगढ़ प्रभारी निरीक्षक पटनीश ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News