तेलंगाना: नारायणपेट में मिट्टी का टीला ढहने से 11 मजदूरों की मौत

तेलंगाना के नारायणपेट जिले में मिट्टी का टीला ढहने से 11 मजदूरों की मौत हो गई है। यह घटना जिले के तीलेरू गांव की है। मृतकों की संख्या बढ़ने की संभावना जताई जा रही है।

Update: 2019-04-10 12:49 GMT

नारायणपेट: तेलंगाना के नारायणपेट जिले में मिट्टी का टीला ढहने से 11 मजदूरों की मौत हो गई है। यह घटना जिले के तीलेरू गांव की है। मृतकों की संख्या बढ़ने की संभावना जताई जा रही है। मिट्टी का ढ़ेर हटाने पर मृतकों की सही संख्या का पता चल पाएगा। तिलेरु के करीब 30 लोग दो समूह में रोजगार गारंटी योजना के अंतर्गत यहां काम कर रहे थे।

यह भी पढ़ें.....आगरा से बीजेपी विधायक जगन प्रसाद गर्ग का निधन, अस्पताल में थे भर्ती

इसी क्रम में 15 मजदूर एक गड्ढे में उतर कर खुदाई का काम कर रहे थे, तभी मिट्टी का टीला उन पर गिर गया। घटना में 11 मजदूरों की घटनास्थल पर मौत हो गई।

यह भी पढ़ें......जलियांवाला बाग हत्याकांड ब्रिटिश भारतीय इतिहास में शर्मनाक दागः थेरेसा मे

मिट्टी के टीले के पास मजदूर काम कर रहे थे

जानकारी के मुताबिक, मनरेगा के तहत मिट्टी के टीले के पास मजदूर काम कर रहे थे। अचानक टीला भरभराकर गिर गया, मिट्टी की ढ़ेर में कई मजदूर दब गए। हादास इतना दर्दनाक था कि दस मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, आनन-फानन में एक घायल मजदूर को हॉस्पिटल में भर्ती करया गया है।

यह भी पढ़ें.......भाजपा का ‘संकल्प पत्र’ राष्ट्र की भावनाओं को समाहित करता है: शिवसेना

जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं, पुलिस का कहना है कि सभी लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि मरने वालों में महिलाएं भी शामिल हैं।

Tags:    

Similar News