यहां 3 बम मिलने से मचा हड़कंप, लोगों सहित पुलिस की हुई हालत खराब

पंजाब के कपूरथला शहर से एक चौकाने वाली खबर आ रही है। जब यहां जमीन पाटे जानें के लिए मिट्टी लाया गया तब यहां मिट्टी में तीन बम मिले हैं, जिन्हें देखकर लोगों में काफी तहलका मच गया।

Update: 2019-11-20 11:25 GMT

चंडीगड़: पंजाब के कपूरथला शहर से एक चौकाने वाली खबर आ रही है। जब यहां जमीन पाटे जानें के लिए मिट्टी लाया गया तब यहां मिट्टी में तीन बम मिले हैं, जिन्हें देखकर लोगों में काफी तहलका मच गया। जिसे देख वहां के पुलिस और प्रशासन अधिकारियों के भी हाथ-पैर फूल गए।

ये भी देखें:सावधान: Telegram यूजर्स फौरन कर लें ये काम, फंस सकते हैं बड़ी मुसीबत में

कपूरथला के कस्बा ढिलवां के पास पड़ते गांव में तीन बम मिलने से उस इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही एएसपी भुलत्थ और थाना ढिलवां की पुलिस मौके पर पहुंची और बम निरोधक दस्ते को बुलाया। फ़िलहाल अभी पुलिस ने इसकी कोई जानकारी नहीं दी है। ऐसा बताया जा रहा है कि गांवों में मनरेगा के तहत चल रहे विकास कार्यों की खुदाई के दौरान बम मिले हैं।

ये भी देखें:स्पेशल है Pink Ball: आखिर क्यों चुना गया गुलाबी रंग, जानें इसकी खासियत

एसपी मनप्रीत सिंह ढिल्लों ने दावा किया है कि यह जिंदा बम नहीं है। केवल बम के खोल हैं। लेकिन जांच अब भी चल रही है। थाना ढिलवां के प्रभारी इंस्पेक्टर परमजीत सिंह ने बताया कि बम कब्जे में ले लिए हैं। जिस मिट्टी में बम मिले हैं, वह मंड एरिया से लाई गई थी।

Tags:    

Similar News