आतंकियों को ढेर करने के बाद जवानों ने ऐसे मनाया जश्न, देखें वीडियो

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को शनिवार को बड़ी कामयाबी मिली। जवानों ने चार आतंकियों को ढेर कर दिया। इसके बाद जवानों ने जश्न मनाया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जवानों ने 'जिंदाबाद' के नारे भी लगाए।

Update: 2023-06-19 13:56 GMT

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को शनिवार को बड़ी कामयाबी मिली। जवानों ने चार आतंकियों को ढेर कर दिया। इसके बाद जवानों ने जश्न मनाया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जवानों ने 'जिंदाबाद' के नारे भी लगाए।

दरअसल आतंकी रामबन इलाके में एक परिवार को बंधक बनाने की कोशिश में लगे थे। सुरक्षाबलों ने आतंकियों को चारों ओर से घेर तीन आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया। इसके अलावा गांदरबल में भी सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर हो गया।

यह भी पढ़ें...खौफनाक सड़क हादसा! तस्वीरें देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

परिवार को बचाने के लिए सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन शुरू किया जिसमें तीनों आतंकियों को ढेर किया गया। इस मुठभेड़ में सेना का एक जवान भी शहीद हो गया जबकि दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए।

Full View

यह भी पढ़ें...जम्‍मू कश्‍मीर: इस कारण से हटाया गया सभी जिलों में प्रतिबंध

रामबन के बटोत में आतंकियों ने एक बीजेपी कार्यकर्ता के परिवार को बंधक बना लिया था। 22 राष्ट्रीय राइफल्स, 84वीं बटैलियन सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने घर की घेराबंदी की और परिवार को आतंकियों के चंगुल से छुड़ाया।

यह भी पढ़ें...शहीद ए भगत! भारत मां का वो लाल, जिसका नाम ही युवाओं के लिए जोश

रिपोर्ट्स के मुताबिक सादी वर्दी में कुछ आतंकवादी एक घर में घुस गए और परिवार के छह सदस्यों को बंधक बना लिया। इसके बाद पुलिस को जानकारी मिली और उन्होंने अन्य सुरक्षाबलों के साथ घर को घेर लिया और 6 लोगों को सुरक्षित बचा लिया। इसके बाद आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई और तीनों आतंकी ढेर कर दिए गए।

Tags:    

Similar News