अभी-अभी बड़ा धमाका! मौत के मुंह में समा गई इस परिवार की जिंदगी

असम में एक दर्दनाक हादसे की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि घटना में एक ही परिवार को पांच सदस्यों की मौत हो गई। दरअसल, हादसा असम राज्य के डिब्रूगढ़ जिला का है। घटना का कारण गैस सिलेंडर का फटना बताया जा रहा है। घटना इतनी भयावह थी कि गैस

Update: 2023-09-03 07:07 GMT

असम: असम में एक दर्दनाक हादसे की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि घटना में एक ही परिवार को पांच सदस्यों की मौत हो गई।

दरअसल, हादसा असम राज्य के डिब्रूगढ़ जिला का है। घटना का कारण गैस सिलेंडर का फटना बताया जा रहा है। घटना इतनी भयावह थी कि गैस सिलेंडर फटने से घर में आग लग गई जिसके बाद घर में मौजूद सभी लोगो आग की चपेट में आ गए, जिस कारण उन सभी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें- अबकी बार बच गया पाकिस्तान

बता दें कि घटना की जानकारी जिला अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ध्रूबा बोरा ने दी।

घर के साथ सामान नष्ट...

घटना के संदर्भ में जिला अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ध्रूबा बोरा ने बताया कि ये परिवार रेलवे ट्रैक के पास एक झोपड़ी में रहता था। करीब 1.30 बजे के इस परिवार की झोपड़ी के पास खाना बनाने वाला गैस सिलेंडर में धमाका हुआ और भीषण आग फैल गई।

घटना इतनी भयावह थी कि परिवार के सभी सदस्य आग में झुलस गए और मौके पर उन सभी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें- अयोध्या केस: राम लला विराजमान की ओर से SC में जवाब दाखिल, कहा- पूरी जमीन मिले

इसके साथ ही बोरा ने बताया कि आग के कारण झोपड़ी के साथ-साथ घर के समान पूरी तरह नष्ट हो गये। बोरा ने बताया कि जिला प्रशासन के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर प्रारंभिक जांच शुरू कर दी है।

मुख्यमंत्री ने कहा- मिलेगा अनुग्रह राशि...

यह भी पढ़ें- SBI-BoB ग्राहकों के लिए बड़ी खबर! इस दिन है बैंकों में हड़ताल, जल्द निपटाए काम

मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए जिला पुलिस उपायुक्त को घटना की जांच करने का निर्देश दिया। राज्य सरकार ने मृतकों के परिजनों को 4 लाख रुपये की मुआवजा देने की घोषणा की।

Tags:    

Similar News