उड़े शवों के चिथड़े: जूना अखाड़ा के अध्यक्ष समेत 5 की मौत, चीखों से गूंजा इलाका

गुहा में भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में पंच दसानन जूना अखाड़ा के अध्यक्ष महंत सोमेश्वर गिरी की मौत हो गयी, साथ ही 4 और लोगो की मौत हो गई।

Update: 2020-06-22 05:53 GMT

भोपाल: मध्य प्रदेश के गुहा में भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में पंच दसानन जूना अखाड़ा के अध्यक्ष महंत सोमेश्वर गिरी की मौत हो गयी। उनके साथ ही चार अन्य लोगों की भी हादसे में दर्दनाक मौत हो गयी। इसके अलावा चार लोग गंभीर घायल हैं, जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बता दें कि ये हादसा उस वक्त हुआ जब महंत गिरी अहमदाबाद से लखनऊ जा रहे थे।

गुना में भीषण सड़क हादसा, पांच की मौत, चार घायल

मध्य प्रदेश के राजगढ़ ज़िले में NH-52 पर सारंगपुर के पास सोमवार को एक वैगनार और इनोवा के बीच भीषण टक्कर हो गयी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि 5 लोगों की इसमें मौत हो गयी। गाड़ियों में सवार लोगों की चीख पुकार मच गयी। वहीं गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए।

एक ही परिवार के चार लोगों की मौके पर मौत

एक गाडी में इंदौर निवासी परिवार सवार था, जो गुना से इंदौर वापसी कर रहे थे। इसमें सवार एक ही परिवार के चारों लोगों, जिनमे पति पत्नी और दो बेटे थे, कि मौके पर ही मौत हो गयी। उनकी पहचान अमर सिंह, पत्नी सिया दुलारी, बेटे शैलेष और मोहित के तौर पर हुई।

ये भी पढ़ेंः एयरफोर्स व नेवी अलर्ट परः मुंहतोड़ जवाब देने के लिए है ये तैयारी

पंच दसानन जून अखाड़ा के अध्यक्ष महंत सोमेश्वर गिरी की मौत

दूसरी गाड़ी में पंच दसानन जून अखाड़ा के अध्यक्ष महंत सोमेश्वर गिरी और उनके 4 साथी थे, जो अहमदाबाद से लखनऊ जा रहे थे। महंत गिरी की मौत हो गयी,वहीं उनके चारों साथ गंभीर घायल हो गए।

महंत गिरी के चार साथी गंभीर घायल

आसपास से गुजर रहे लोगों ने घायलों की मदद की और तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची सारंगपुर पुलिस ने राहत बचाव कार्य शुरू करते हुए घायलों को अस्पताल भिजवाया।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News