Maharashtra News: चेंबूर में आग लगने से एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत

Maharashtra News: आग ने कुछ की समय में इतना बिकराल रूप ले लिया जिससे परिवार के लोगों को घर से बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिल पाया। जिस मकान में आग लगी उसके नीचे दुकान है।

Report :  Network
Update:2024-10-06 09:44 IST

Maharashtra News : Photo- Social Media

Maharashtra News: मुंबई से एक दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां के चेंबूर इलाके में रविवार सुबह-सुबह एक मकान में भीषण आग लग गई जिसमें एक की परिवार के सात लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो मासूम बच्चे भी शामिल हैं।

बताया जा रहा है कि घर में इलेक्ट्रिक वायरिंग में आग लगी और यह तेजी से फैलने लगी। आग ने कुछ की समय में इतना बिकराल रूप ले लिया जिससे परिवार के लोगों को घर से बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिल पाया। जिस मकान में आग लगी उसके नीचे दुकान है। तत्काल इसकी सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी गई। सूचना पाकर पुलिस और दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक सात लोग बुरी तरह से झुलस चुके थे और उनकी मौत हो चुकी थी। आग लगने से घर में रखा सारा सामान भी जलकर खाक हो गया।

इस घटना में परिवार के सात सदस्य आग से बुरी तरह झुलस गए। उन्हें आनन-फानन में रजवाड़ी अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। आग लगने से घर में रखा सारा सामान भी जलकर खाक हो गया। वहीं आग की एक और घटना मुंबई के शिवड़ी इलाके में शनिवार देर रात को घटी। यहां भारत इंडस्ट्रियल इस्टेट के एक केमिकल कंपनी में आग लग गई जिससे वहां हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

Tags:    

Similar News