Tamil Nadu: टाटा ग्रुप के इलेक्‍ट्रॉनिक मैन्‍युफैक्‍चरिंग प्‍लांट में लगी भीषण आग

Tamil Nadu: बताया जा रहा है कि तमिलनाडु के कृष्णागिरी जिले में होसुर के पास स्थित टाटा इलेक्ट्रॉनिक्स प्लांट में भीषण आग लगने की खबर आई है। यह आग शनिवार सुबह लगी।

Report :  Network
Update:2024-09-28 11:56 IST

Tamil Nadu (Pic:Social Media)

Tamil Nadu: टाटा ग्रुप की कंपनी के एक प्‍लांट में भयानक आग लगी है। बताया जा रहा है कि तमिलनाडु के कृष्णागिरी जिले में होसुर के पास स्थित टाटा इलेक्ट्रॉनिक्स प्लांट में भीषण आग लगने की खबर आई है। यह आग शनिवार सुबह लगी। 

यह भयानक आग टाटा ग्रुप कंपनी के एक प्लांट में लगी है। आग टाटा इलेक्ट्रॉनिक्स प्लांट की कंपनी में लगी है जो तमिलनाडु के कृष्णागिरी जिले में होसुर के पास स्थित है। आग लगने की सूचना तत्काल फायर ब्रिगेड और पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम कई दलकल की गाड़ियां लेकर मौके पर पहुंची। जिस समय आग लगी उस समय पहली शिफ्ट में करीब 1500 कर्मचारी ड्यूटी पर मौजूद थे।

फायर ब्रिगेड के कर्मचारी आग बुझाने में जुटे हैं। सुबह से ही टाटा के इस मैन्युफैक्चरिंग यूनिट से काले धुएं के गुब्बार निकलते हुए दिखाई दे रहे थे। वहीं अभी आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। इस बीच टाटा इलेक्ट्रॉनिक्स प्राइवेट लिमिटेड के प्रवक्ता के मुताबिक, यह आग लगने की दुर्भाग्यपूर्ण घटना तमिलनाडु के होसुर में हमारे प्लांट में हुई है। हमारे आपातकालीन प्रोटोकॉल ने यह सुनिश्चित किया कि हमारे सभी कर्मचारी सुरक्षित हैं। आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है और हम अपने कर्मचारियों और अन्य हितधारकों के हितों की रक्षा के लिए आवश्यक कार्रवाई करेंगे।

पूरे इलाके में फैली दहशत

जानकारी के मुताबिक ये आग सुबह करीब साढ़े पांच बजे नागमंगलम के पास उद्दानपल्ली स्थित टाटा गु्रप की कंपनी के मोबाइल फोन एक्सेसरीज पेंटिंग यूनिट में लगी है। आग लगने के बाद काले धुएं का गुब्बार पूरे इलाके में फैल गया। इससे कर्मचारियों और स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया। सभी कर्मचारियों को परिसर से बाहर निकालने के लिए सात दमकल वाहनों को तैनात किया गया। राहत की बात यह रही कि अभी तक किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं है।

Tags:    

Similar News