AAP News: आम आदमी पार्टी ने 'सिसोदिया आ गए, केजरीवाल आएंगे' नाम से चलाया कैंपेन, जानिए क्या हैं इसके मायने

AAP News: दिल्ली की आम आदमी पार्टी ने एक कैंपेन चलाया है। जिसमें पार्टी दिल्ली की सड़कों पर अलग- अलग जगह पर होर्डिंग्स लगा रही है और उसमें केजरीवाल की तस्वीर के साथ लिखा है “केजरीवाल आएंगे”।

Newstrack :  Network
Update: 2024-08-22 11:25 GMT

आम आदमी पार्टी ने 'सिसोदिया आ गए, केजरीवाल आएंगे' नाम से चलाया कैंपेन: Photo- Social Media

AAP News: मनीष सिसोदिया जेल से बाहर आ गए हैं लेकिन अभी तक सीएम केजरीवाल जेल में ही बंद हैं। केजरीवाल को बाहर लाने और उनको अपना समर्थन दिखाने के लिए आम आदमी पार्टी ने एक कैंपेन चलाया है। इस कैंपेन के अंदर आम आदमी पार्टी पूरी दिल्ली की सड़कों पर इस नारे के साथ होर्डिंग्स लगा रही है कि “सिसोदिया आ गए, केजरीवाल आएंगे”। आपको बता दें कि आबकारी मामले में केजरीवाल अभी भी तिहाड़ जेल में बंद हैं। ED ने अरविंद केजरीवाल को 21 मार्च को और न्यायिक हिरासत से CBI ने 26 जून को गिरफ्तार किया था।

केजरीवाल की फोटो का चल रहा विवाद

दिल्ली में केजरीवाल की फोटो न लगाने को लेकर काफी विवाद चल रहा है। दरअसल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर आप की तरफ से कुछ सरकारी विज्ञापन छापे गए जिसमें केजरीवाल की तस्वीर नहीं लगी थी। जबकि मंत्री आतिशी ने पहले ही यह बता दिया था कि जितने भी पोस्टर लगाए जायेंगे उसमें केजरीवाल की तस्वीर भी लगाई जाएगी। अब मंत्री की तरफ से सभी अधिकारीयों को नोटिस भेजते हुए यह आदेश दिया गया है कि आप इस बात को बताए कि स्पष्ट निर्देश के बावजूद आपने पोस्टर में केजरीवाल की फोटो क्यों नहीं लगाई।

Photo- Social Media

तीन दिन के अंदर मांगा जवाब

प्रभारी मंत्री की तरफ से दिए निर्देशों का उल्लंघन करने के सिलसिले को लेकर सभी अधिकारियों को तीन दिन का समय दिया गया है कि वे कारण बताओ नोटिस का जवाब देकर पूरी बात स्पष्ट करें। आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल अभी तक आबकारी घोटाले को लेकर तिहाड़ जेल में बंद हैं। इससे पहले मनीष सिसोदिया भी जेल में बंद थे लेकिन अब उनकी रिहाई हो चुकी है।

Tags:    

Similar News