मोदी के बाद अब इस दिग्गज एक्टर के साथ जंगल में नजर आएंगे बेयर ग्रिल्स

डिस्कवरी के मशहूर प्रोग्राम मैन वर्सेज वाइल्ड में प्रधानमंत्री मोदी शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ नजर आए थे। अब इसके बाद एक बार फिर से दक्षिण भारत फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत भी इस शो में दिखेंगे।

Update: 2020-01-28 08:01 GMT
मोदी के बाद इस पर चल रहा था काम, बेयर ग्रिल्स की जान पर आई आफत

मुंबई: डिस्कवरी के मशहूर प्रोग्राम मैन वर्सेज वाइल्ड में प्रधानमंत्री मोदी शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ नजर आए थे। अब इसके बाद एक बार फिर से दक्षिण भारत फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत भी इस शो में दिखेंगे। चर्चित शो Man vs Wild की शूटिंग के लिए बेयर ग्रिल्स कर्नाटक के बांदीपुर जंगल पहुंच चुके हैं।

ये भी पढ़ें:नई दिल्लीः भूटान, रूस और नेपाल के NCC कैडेट्स ने की परेड, PM मोदी ने ली सलामी

बेयर ग्रिल्स के इस शो का 165 देशों में प्रसारण किया गया। डिस्कवरी के शो Man vs Wild के इस एपिसोड की शूटिंग काफी चुनौतीपूर्ण रही थी। शूटिंग के दौरान जंगल में शाकाहारी खाना जुटाना संभव नहीं था। इसलिए पीएम ने जंगल में पूरा टाइम नींबू वाली चाय पीकर गुजारा था। अब रजनीकांत का साथ होने वाला ये स्पेशल शो भी खास रहने की उम्मीद है।

जिम कार्बेट में शूटिंग के दौरान मौजूद रहे PMO के दो अधिकारियों ने कहा था कि निर्माता को पहले ही बता दिया गया था कि पीएम शाकाहारी हैं इसलिए उन्हें कुछ अलग सोचना होगा। फिर तय हुआ कि पीएम अपने साथ गरम पानी और लेमन टी लेकर जाएंगे।

ये भी पढ़ें:CAA-NRC का असर: गुपचुप तरीके से भाग रहे घुसपैठिए, लापता हुए 5 हजार बांग्लादेशी

अधिकारियों ने बताया कि जंगल में बारिश भी कठिनाई उत्पन्न कर रही थी, लेकिन पीएम मोदी पूरी तरह उसमें सहज नजर आए। उन्होंने जंगल में बिताए अपने अनुभव भी साझा किया था। 'मैन वर्सेस वाइल्ड विद बियर ग्रिल्स एंड प्राइम मिनिस्टर मोदी' की उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट राष्ट्रीय उद्यान के जंगलों में पूरी शूटिंग हुई थी।

Tags:    

Similar News