एक साथ Sick Leave पर गए Air India के कर्मचारी, 70 से ज्यादा फ्लाइट कैंसिल, यात्री परेशान

Air India: एयर इंडिया के प्रवक्ता ने कहा कि क्रू मेंबर्स के अचानक से बीमार होने की खबर से जो असुविधा यात्रियों को हुई है उसके लिए एयरलाइन माफी मांगती है।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2024-05-08 04:16 GMT

Air India (Pic: Newstrack)

Air India: एयर इंडिया एक्सप्रेस के सीनियर क्रू मेंबर्स एकसाथ सिक लीव पर चले गए हैं, जिसके चलते मंगलवार रात से बुधवार सुबह तक एयर इंडिया एक्सप्रेस की 70 से अधिक अंतरराष्ट्रीय और घरेलू उड़ानें रद्द कर दी गई हैं। जिससे यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। सूत्रों के मुताबिक, नागरिक उड्डयन अधिकारी इस मुद्दे को देख रहे हैं। जानकारी के मुताबिक कोच्चि, कालीकट और बेंगलुरु सहित विभिन्न हवाई अड्डों पर उड़ानें रद्द कर दी गई हैं।

सिक लीव पर गये क्रेबिन क्रू मेंबर्स

एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए कहा कि एयरलाइन के केबिन क्रू के एक ग्रुप ने मंगलवार रात  को बीमार होने की सूचना दी है, जिसकी वजह से उड़ान में देरी होने के साथ 70 से ज्यादा फ्लाइट कैंसिल करनी पड़ गई हैं। प्रवक्ता ने कहा कि हम इन घटनाओं के पीछे के कारणों को समझने के लिए क्रू के साथ बातचीत कर रहे हैं। एयरलाइन टीमें सक्रिय रूप से इस समस्या को देख रही है और समस्या को हल करने का प्रयास कर रही है। 

एयर इंडिया ने यात्रियों से मांगी माफी

प्रवक्ता ने कहा कि क्रू मेंबर्स के अचानक से बीमार होने की खबर से जो असुविधा यात्रियों को हुई है उसके लिए एयरलाइन माफी मांगती है। प्रवक्ता ने कहा कि फ्लाइट कैंसिल होने से से प्रभावित यात्रियों को पूरा पैसा वापस किया जाएगा या फिर किसी दूसरी डेट पर फ्लाइट फिक्स कर दी जाएगी। प्रवक्ता ने कहा कि आज पैसेंजर एयरपोर्ट आने से पहले चेक कर लें कि कहीं उनकी फ्लाइट हो कैंसल नहीं हुई है। नहीं तो उन्हे दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। 

बता दें कि हाल ही में विस्तारा एयरलाइन में भी सकंट आया था। क्रू मेंबर्स छुट्टी पर चले गए थे और देशभर में यात्रियों को परेशानी उठानी पड़ी थी।  

 

Tags:    

Similar News