जियो को टक्कर: AIRTEL जल्द ला सकता है 2500 रुपए में 4G स्मार्टफोन !

मार्केट में टेलिकॉम कंपनियों की रिलायंस जियो से बेहद करारी टक्कर है। जानकारी के मुताबिक देश की सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी भारती एयरटेल 2,500-2,700 रुपए वाला 4जी स्मार्टफोन लाने के लिए मोबाइल बनाने वाली कंपनियों से बातचीत कर रही है।

Update: 2017-09-11 10:47 GMT
जियो को टक्कर: AIRTEL जल्द ला सकती है 2500 रुपए में 4G स्मार्टफोन !

नई दिल्ली : मार्केट में टेलिकॉम कंपनियों की रिलायंस जियो से बेहद करारी टक्कर है। जानकारी के मुताबिक देश की सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी भारती एयरटेल 2,500-2,700 रुपए वाला 4जी स्मार्टफोन लाने के लिए मोबाइल बनाने वाली कंपनियों से बातचीत कर रही है। बता दें, कि हाल ही में रिलायंस जियो ने 1,500 रुपए की ‘शून्य प्रभावी लागत’ वाले जियो फोन की बुकिंग शुरू की थी।

एयरटेल पूरी तरह स्मार्टफोन लाने पर ध्यान दे ही है क्योंकि उसका मानना है कि लोग स्मार्टफोन खरीदने के लिए थोड़ा और पैसा खर्च करने से नहीं हिचकेंगे। ऐसा माना जा रहा है कि एयरटेल का 4जी स्मार्टफोन दीवाली से पहले मार्केट में आ सकता है।

यह भी पढ़ें ... एक साल का हुआ जियो, अंबानी ने खुला खत लिख किए रिकॉर्ड तोड़ खुलासे

इसमें एयरटेल का 4जी कनेक्शन होगा और बड़ी संख्या में ग्राहकों को रिझाने के लिए आकर्षक डेटा और वॉयस प्लान भी शामिल होगा।

इस प्रस्तावित डुअल सिम 4जी स्मार्टफोन में 4 इंच का डिस्प्ले, डुअल कैमरा, वीओएलटीई कॉलिंग और अच्छी क्षमता की बैटरी होगी। इसमें एक जीबी रैम दिया जाएगा। हालांकि इस फोन की बुकिंग कब से होगी इसकी तारीख अभी तय नहीं की गई है।

Similar News